यूट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कुछ घंटे पहले पोस्ट किया था वीडियो

News

ABC NEWS: संतकबीरनगर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, उनका शव घर में फंदे से लटकता मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही जांच-पड़ताल में जुट गई है. मामला महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव का है.

पूरा मामला

महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव का है. जहां आज सुबह मालती चौहान का शव उनके ही घर में फंदे से लटकता मिला. जिसके बाद चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने शव को फंदे से उतारा और गाड़ी में रखवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

बताया जा रहा है कि मालती का अपने पति विष्णु चौहान से विवाद चल रहा था. ऐसे में पुलिस विष्णु चौहान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, इस घटना से मालती के फैंस को तगड़ा झटका है. उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पोस्टमार्टम हाउस में भी लोगों का तांता लगा हुआ है.

चर्चा में था पति-पत्नी का विवाद 
मालती बहुत कम समय में एक फेमस यू-ट्यूबर बन गई थीं. उनके दो यू-ट्यूब चैनल हैं. मालती के पर्सनल चैनल पर करीब 70 लाख फॉलोअर्स हैं. जानकारी के मुताबिक, 4 साल पहले मालती की शादी यू-ट्यूबर विष्णु राज से हुई थी. उन दोनों का एक बेटा भी है. बीते कुछ महीनों से पति-पत्नी में विवाद चल रहा था. दोनों अपने-अपने चैनल पर विवाद से जुड़े विडियोज भी अपलोड कर रहे थे. यू-ट्यूबर पति-पत्नी का विवाद चर्चा का विषय बना हुआ था.

मालती के पति विष्णु के मुताबिक, उसने अपनी पत्नी की शादी अर्जुन नाम के शख्स से करा दी थी. जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे थे. मालती ने अपने चैनल पर कुछ घंटों पहले एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें उसने अपने और पति विष्णु के बीच चल रहे विवाद को लेकर बात की थी और अपने ससुराल जाने का जिक्र किया था.

मालती के पिता ने विष्णु पर लगाया हत्या का आरोप 
वहीं मृतका के पिता दीपचंद ने दामाद विष्णु पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. उनका आरोप है एक दिन पहले ही दामाद मायके से मालती को लेकर अपने घर गया था और उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि विष्णु का राधिका नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. इतना ही नहीं उन्होंने विष्णु समेत कई लोगों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने यूट्यूबर के पति विष्णु को गिरफ्तार कर लिया है.

देसी स्टाइल में रील्स और वीडियो बनाकर हुई थीं फेमस   

बता दें कि मालती चाहौन कम समय में देसी स्टाइल में रील्स और वीडियो बनाकर फेमस हुई थीं. वह अपने पति के साथ यूट्यूब पर एक्ट करते हुए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं. मालती गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं. लेकिन अपनी मेहनत और लगन से एक मुकाम हासिल कर लिया था.

हालांकि, पति-पत्नी के बीच कुछ महीने पहले विवाद भी हुआ था. जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए वीडियो डाल रहे थे. बाद में उनमें सुलह हो गई थी. लेकिन अब मालती की मौत से उनके चाहने वालों को धक्का लगा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media