करण जौहर ने शाहिद कपूर को बताया एक्स हसबैंड! करीना कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

News

ABC News: फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में अपने लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में कुछ ऐसा कह गए जो वो नहीं कहना चाहते थे. एपिसोड के दौरान, केजो ने करीना कपूर खान से एक सवाल पूछा और उसी समय उनकी जुबान फिसल गई. करण की बात सुनकर करीना कपूर खान भी हैरान रह गईं, हालांकि करण ने तुरंत अपनी गलती को सुधारा और अपनी बात पूरी की. खास बात ये है कि करण की इस गलती को एपिसोड में दिखाया भी गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

एपिसोड में करण जौहर ने करीना से पूछा, “बेबो, आप इस शो में कई बार आ चुकी हैं. आप अपने जीवन के विभिन्न चरणों में आई हैं. कभी अपने पति के साथ, कभी अपने पूर्व पति के साथ..”. इससे पहले कि करण बाकी  का वाक्य कह पाते, करण ने खुद को रोक लिया, लेकिन  तब तक मुंह से शब्द निकल चुके थे और ये सुनकर करीना हैरान रह गईं. आमिर खान, जो करीना के साथ शो में मेहमान बन कर आये थे, वह करण की जुबान के फिसल जाने से काफी खुश लग रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अपनी गलती को सुधारते हुए करण ने  कहा, “पूर्व पति नहीं, माफ करें. वह अपने पूर्व प्रेमी के साथ यहां आ चुकी हैं. मैंने आपको इन सभी चरणों में देखा है.” आपको बता दें सैफ अली खान से शादी से पहले करीना, शाहिद  कपूर को डेट कर रही थीं. दोनों का अफेयर काफी चर्चित था, हालांकि ‘जब वी मेट’ के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. शो के दौरान करण ने करीना से सवाल किया ”वो कौन सा शख्स होगा जिसे शाहिद कपूर अपनी पार्टी में नहीं इनवाइट करेंगे”. इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा ‘शायद मैं…’.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media