VIDEO: खतरे के निशाने पर बह रही उफनाती रामगंगा में जानलेवा स्टंट कर रहे युवक

News

ABC NEWS: UP के मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना इलाके के रामगंगा नदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उफनती हुई रामगंगा नदी में युवकों के द्वारा स्टंटबाजी की जा रही है. वीडियो में कुछ युवक रामगंगा नदी के ऊपर बने हुए मुरादाबाद काशीपुर रेलवे लाइन के ऊपर से स्टंट बाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, युवक पहले तो रेलवे लाइन पर चलते हैं और उसके बाद रेलवे लाइन से सीधी रामगंगा नदी के अंदर छलांग लगा देते हैं जिसमें कुछ देर के मनोरंजन के लिए अपनी जान को जोखिम में डाला जा रहा है. जिसका वीडियो बनाकर जागरूक नागरिक के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.

वायरल वीडियो का संज्ञान मुरादाबाद पुलिस के द्वारा लेते हुए मामले में कार्यवाही के आदेश दे दिए गए हैं,लगातार हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से रामगंगा नदी खतरे के निशान के नजदीक बह रही है. राम गंगा नदी का चेतावनी जल स्तर 190.34 मीटर है. इस समय रामगंगा में 189.65 मीटर जलस्तर के साथ बह रही है. इसके बावजूद भी युवा अपने मनोरंजन के लिए अपनी जान को जोखिम में डाले हुए रामगंगा नदी में छलांग लगाते हुए स्टंट कर रहे हैं.

मनोरंजन के लिए जान जोखिम में डाल रहे हैं युवा

दरअसल मुरादाबाद जनपद के कटघर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर रामगंगा नदी बहती है, जहां पर युवक अपने मनोरंजन के लिए कटघर स्टेशन से रामगंगा नदी पर बने हुए रेलवे पुल पर मनोरंजन के लिए चढ़ जाते हैं, और मनोरंजन के लिए अपनी जान तक को जोखिम में डाल देते हैं. जिसका वीडियो आज मुरादाबाद जनपद में जागरूक नागरिक के द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.

वीडियो वायरल होने के बाद कटघर पुलिस के द्वारा वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है. इसके अलावा मुरादाबाद जनपद की मुगलपुरा थाना इलाके की जामा मस्जिद पुल पर भी कुछ लोग स्टंटबाजी कर रहे हैं, जामा मस्जिद फुल से भी स्टंटबाजी का वीडियो सामने आया है, यहां पर कुछ युवक पुल से नदी के अंदर छलांग लगा रहे हैं और फिर दोबारा रामगंगा नदी में कूदकर मनोरंजन कर रहे हैं.

पुलिस लगातार कर रही है मॉनिटरिंग

वहीं पुलिस और प्रशासन के लोग रामगंगा नदी के आसपास आने वाले लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं लेकिन उसके बावजूद भी कुछ युवा ऐसे हैं जो अपनी जान को जोखिम में डालकर राम गंगा नदी के अंदर कूदकर स्टंट कर रहे हैं. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही पुलिस के द्वारा मामले को संज्ञान में ले लिया गया. लगातार रामगंगा नदी के आसपास पुलिस मॉनिटरिंग कर रही है और लोगों को रामगंगा नदी के अंदर जाने नहीं दे रही है, लेकिन कहीं ना कहीं कुछ युवक मनोरंजन के लिए अपनी जान तक को जोखिम में डाल देते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media