रेलबाजार में सबेरे सबेरे रंजिश में युवक की धारदार हथियार से हत्या

News

ABC NEWS: कानपुर के रेलबाजार में रंजिश में आरोपितों ने युवक की लोहे की रॉड और धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपितों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया. वही घटना स्थल पर एडीसीपी पूर्वी समेत पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की.

रेल बाजार के बर्तन वाली गली निवासी 44 वर्षीय इमरान शेख ट्रक की बॉडी बनाने का काम करते थे. परिवार में पत्नी शबनम और तीन बच्चे हैं. परिजनों ने बताया कि इलाके में रहने वाले अफ्फान कुरैशी से कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिस बात को लेकर वह रंजिश मानने लगा था. मंगलवार रात करीब 11 बजे अफ्फान साथियों के साथ घर पहुंचा और इमरान को किसी काम के बहाने अपने साथ लेकर चला गया था. इसके बाद आर्य कन्या स्कूल के सामने अफ्फान ने साथियों के साथ इमरान को लोहे की रॉड और धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया. आरोपित इमरान को मरणासन्न हालत में सड़क किनारे फेककर भाग गए. बुधवार तड़के घटना की जानकारी होने पर इलाकाई लोगों ने पुलिस को सूचना दी. आनन फानन में पुलिस इमरान को उपचार के लिए काशीराम अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।.

मौके पर एडीसीपी लखन यादव ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. उन्होंने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही आरोपितों की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media