‘तुम विधायक की ताकत को नहीं जानते…’ BJP MLA प्रेमपाल धनगर का Video वायरल

News

ABC NEWS: UP के फिरोजाबाद में भाजपा प्रेमपाल धनगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें टूंडला भाजपा विधायक ग्रामीणों को अपनी पावर होने की बात कह रहे हैं. वहीं, ग्रामीण वीडियो में कहता है कि वह विधायक उनके वोट से ही बने हैं. इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो वायरल हो गया है.

दरअसल, थाना नारखी इलाके के नगला डूमर में भारत संकल्प यात्रा निकाल रही थी. इसमें टूंडला के भाजपा विधायक प्रेमपाल धनगर अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे. इसी बीच एक युवक ने तंज कर दिया कि लो विधायक जी को देख लो चुनाव के बाद आज गांव आए हैं. बस फिर क्या था विधायक गुस्से में आ गए और युवक से बोले की तमीज से बात कर.

इसके बाद युवक ने कहा कि मैं कुछ गलत नहीं कहा. तो विधायक प्रेमपाल धनगर उस पर यह कहते नजर आए कि तुम विधायक की ताकत को नहीं जानते. इस दौरान किसा ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के बारे में भारतीय जनता पार्टी के टूंडला विधायक प्रेमपाल धनगर ने बताया कि कुछ लोग कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही विरोध करने में लगे हुए थे. यहां तक की टेंट भी नहीं लगने दे रहे थे. जब मुझे यह बात पता लगी, तो मैं पैदल चलकर आया और युवकों को समझने का प्रयास किया. मैंने उनसे यहां तक कहा कि यदि उन्हें कोई शिकायत है, तो बैठकर बात करते हैं, लेकिन मैं किसी से भी कोई अभद्रता की बात नहीं की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media