प्रचार के आखिरी दिन योगी भरेंगे हुंकार:कानपुर, कानपुर में साढ़े 11 बजे पहली जनसभा

News

ABC NEWS: निकाय चुनाव के दूसरे चरण में आज प्रचार का आखिरी दिन है. भाजपा के कानपुर-बुंदेलखंड के कानपुर, बांदा और चित्रकूट में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा करेंगे. गोरखपुर से कानपुर पहुंचकर सुबह साढ़े 11 बजे दिन की पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. देर रात तक सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं.

सुबह 11 बजे पहुंचेंगे कानपुर
मुख्यमंत्री गोरखपुर से स्पेशल फ्लाइट के जरिए कानपुर चकेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से हेलिकॉप्टर से निराला नगर स्थित रेलवे ग्राउंड में उतरेंगे. इसके बाद बाई रोड कॉमर्शियल ग्राउंड स्थित जनसभा स्थल पर साढ़े 11 बजे पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री 45 मिनट तक जनसभा स्थल पर मौजूद रहेंगे. कानपुर में कुल 1 घंटा 30 मिनट तक कानपुर में रहेंगे. दोपहर 12.25 बजे निराला नगर ग्राउंड से बांदा के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे.

50 हजार लोगों को करेंगे संबोधित
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में 50 हजार की भीड़ जुटाने के लिए पार्टी ने पूरा मैनेजमेंट झोंक दिया है. पार्षदों को भीड़ जुटाने का जिम्मा सौंपा गया है. सभी प्रत्याशियों को सुबह 9 बजे से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के निर्देश पार्टी की ओर से दिए गए हैं. वहीं भाजपा कार्यकर्ता लोगों को पीले चावल देकर कार्यक्रम स्थल में आने का न्योता दे रहे हैं.

बांदा और चित्रकूट में भी जनसभा
मुख्यमंत्री कानपुर से हेलिकॉप्टर के जरिए सीधे बांदा के लिए रवाना होंगे. यहां करीब सवा 1 बजे जीआईसी ग्राउंड पहुंचेंगे. बांदा में जनसभा को संबोधित करने के बाद चित्रकूट के लिए प्रस्थान करेंगे. यहां वे करीब दोपहर 2.40 बजे रामायण मेला परिसर में उतरेंगे। यहां से मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

सुरक्षा के किए गए कड़े बंदोबस्त
चुनावी सभा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. निराला नगर ग्राउंड से बाई रोड जनसभा स्थल तक पहुंचेंगे. उनके रास्ते में आने वाली सभी मार्केट को पुलिस ने पहले ही बंद करा दिया है. वहीं पूरे रास्ते को ब्लॉक कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने रूट डायवर्जन को सुबह से ही लागू कर दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media