एक बेटा IAS और दूसरा बड़ा कारोबारी, फिर भी बेसहारा पिता ने ली वृद्धाश्रम में पनाह

News

ABC NEWS: एक बेटा आईएएस अधिकारी, दूसरा बेटा बड़ा कारोबारी फिर भी पिता वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर है. जी हां ये हैरान कर देना वाला मामला ताजनगरी आगरा से सामने आया है.

आगरा में पत्नी और बेटों के व्यवहार से परेशान बुजुर्ग वृद्धाश्रम पहुंच गए. रामलाल वृद्धाश्रम के लोगों ने पूछताछ की गई तो पता चला कि बुजुर्ग का एक बेटा आईएएस है और दूसरा बेटा बड़ा कारोबारी है.

बुजुर्ग ने वृद्धाश्रम में रहने वाले लोगों को अपना दुखड़ा सुनाया. उन्होंने कहा कि घर में उनके साथ नौकरों जैसा व्यवहार किया जाता है. घर में कोई उनसे सही से बात नहीं करता और लगातार अपमान किया जाता है.

बुजुर्ग ने कहा, वो रोज-रोज के अपमान से परेशान होकर आश्रम में रहने आ गए हैं. बुजुर्ग की उम्र करीब 78 साल है और बल्केश्वर क्षेत्र के रहने वाले हैं. सेंट्रल बैंक में मैनेजर पद से वीआरएस लेकर रिटायर हुए हैं.

बुजुर्ग ने आश्रम के लोगों को बताया कि उनके पास करोड़ों रुपए की कोठी है. सब कुछ होने के बाद भी वह नौकरों जैसा बर्ताव झेल रहे हैं. परिवार के सभी सदस्य अपनी दुनिया में जी रहे हैं और किसी के पास उनसे बात करने का समय नहीं है.

उन्होंने कहा मेरा आईएएस बेटा दूसरे राज्य में नौकरी करता है और उसके पास पिता से बात करने के लिए समय नहीं है. छोटा बेटा लाखों रुपए लेकर अलग हो गया है. पत्नी बेटे के साथ कमला नगर में कोठी में रह रही है और पैसे लेने के बाद छोटा बेटा पिता से बात नहीं करता है.

बुजुर्ग का कहना है कि उनकी पत्नी भी ज्यादातर समय मोबाइल में व्यस्त रहती है. रोकने-टोकने पर उनका अपमान करती है. इसके बाद रामलाल वृद्धाश्रम के मालिक शिवकुमार शर्मा ने फोन कर परिजनों को सूचना दी.

आश्रम में आने की जानकारी परिजनों को मिली तो 27 मई को बुजुर्ग के परिवारजन आश्रम पहुंच गए. लिखित समझौता करने के बाद बुजुर्ग को अपने साथ घर ले गए. यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media