यामी गौतम ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खुलकर की बातचीत, बोलीं- इंडस्ट्री बदल रही है

News

ABC News: बॉलीवुड में समय-समय पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ती देखी जाती है. अक्सर इनसाइडर के मुकाबले फिल्म जगत में बाहर से आए सितारों को कम तवज्जो देने की बात सामने आती है, जिसे लेकर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अपनी राय रख चुके हैं. वहीं, बीते दिन एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नेपोटिज्म पर टिप्पणी दी है.हाल ही में यामी गौतम ने अपने फैन्स के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा था, ‘हेलो दोस्तों, काफी दिन हो गए, जब हमने ट्विटर पर बात की हो. शाम 6 बजे की बुकिंग करते हैं और मुद्दों पर बात करते हैं’.

ऐसे में ट्विटर पर एक फैन ने एक्ट्रेस से बॉलीवुड पर नेपोटिज्म की वजह से पड़ने वाले असर के बारे में सवाल करते हुए लिखा, ‘आपको नहीं लगता कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोग होते हैं, वह नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले टैलेंटेड फेस को पीछे धकेलते हैं? क्या आपने भी इसका सामना किया है?’यामी गौतम ने अपने इस फैन का बड़ा ही सटीक जवाब दिया और बताया कि बॉलीवुड में अब बदलाव हो रहे हैं. यामी लिखती हैं, ‘जो बीत गया, वह बीत गया, वह हो चुका है. हम सभी को आज पर फोकस करना चाहिए. बॉलीवुड को बेहतर जगह बनाना चाहिए. अच्छी फिल्में बनानी चाहिए. टैलेंट को बढ़ावा देना चाहिए, फिर चाहें हम किसी भी बैकग्राउंड से क्यों न आते हों और मुझे ऐसा लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे आ रहा है’. इसके अलावा यामी ने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों पर भी अपनी बात रखते हुए कहा, ‘हमें अपने दर्शकों को ध्यान में रखना चाहिए और इसी तरह की फिल्में बनानी चाहिए’. बताते चलें कि, यामी गौतम शुरू से ही इंडस्ट्री में होने वाली चीजों को लेकर हमेशा से ही मुखर रही हैं. उन्होंने खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई फिल्में लाइनअप हैं. इनमें ‘लॉस्ट’, ‘ओएमजी 2’ और ‘धूम धाम’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media