वाह री हमीरपुर पुलिस! दो साल का बच्चा है ‘वांटेड’, कर दिया केस, लगाए ये गंभीर आरोप

News

ABC NEWS: UP के हमीरपुर की पुलिस की नजर में दो साल का बच्चा वांटेड है. पुलिस उसकी बेसब्री से तलाश कर रही है. उसके ऊपर आरोप है कि उसने अपने पड़ोसी से ना केवल गाली गलौज की, बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी. हमीरपुर की कुरारा थाना पुलिस ने इस बच्चे के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है. हालांकि अब मामले में हमीरपुर पुलिस की किरकिरी होने के बाद एसपी हमीरपुर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

हमीरपुर पुलिस के लिए कोई नया कारनामा नहीं है, इससे पहले भी यहां की पुलिस कई बार इसी तरह के मामलों में सुर्खियों में रही है. यह मामला कुरारा थाना क्षेत्र के गांव भौली का है. दरअसल इस गांव में रहने वाले दयाशंकर का बीते 11 अगस्त को इसी गांव के नरेंद्र तिवारी और छोटेलाल तिवारी के साथ झगड़ा हुआ था. पुलिस ने भी शिकायत मिलने के बाद घायलों का मेडिकल कराया और बिना सत्यता जांचे आरोपियों पर मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी के अलावा एससी एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया था.

बताया जा रहा है कि नरेंद्र तिवारी इसी थाने में बतौर होमगार्ड तैनात है. इसलिए पुलिस ने उसकी पत्नी की तहरीर को सही मानते हुए दयाशंकर के बेटे सुशील और दो वर्षीय नाती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इस संबंध में दया शंकर ने एसपी हमीरपुर से मिलकर शिकायत दी है. बताया कि उसके और उसके परिवार के साथ नरेंद्र और उसके भाई छोटेलाल ने मारपीट की थी. आरोपी ने सरेआम गाली गलौज की थी. पुलिस ने खुद मेडिकल परीक्षण के बाद मुकदमा दर्ज किया था.

बताया कि आरोपी होमगार्ड नरेंद्र का भाई छोटेलाल हिस्ट्रीशीटर है. वह आए दिन गांव में लोगों के साथ बदसलूकी करता है, लेकिन हर बार नरेंद्र उसे बचा लेता है. अब उसके साथ भी मारपीट हुई है तो आरोपी नरेंद्र ने अपनी पत्नी से उनके बेटे और दो साल के बच्चे के खिलाफ तहरीर दिलवा दी. जबकि घटना के वक्त उनका बेटा सुशील कानपुर स्थित अपनी कंपनी में था. शिकायत मिलने पर एसपी हमीरपुर दीक्षा शर्मा ने बताया कि घटना का विवरण सुनकर वह खुद हैरान हैं. उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. जिस किसी ने यह लापरवाही की है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. इसके साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच भी कराया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media