World Cup 2023 : अब जिम्बाब्वे भी हुआ विश्वकप से बाहर, स्कॉटलैंड से मिली शर्मनाक हार

News

ABC News: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप क्वालिफायर 2023 का एक जबरदस्त सुपर सिक्स मैच बुलावायो में स्कॉटलैंड और जिम्बाब्वे के बीच हुआ. इस कांटेदार मुकाबले को स्कॉटलैंड ने 31 रनों से रोमांचक अंदाज में जीता. स्कॉटलैंड ने जिम्बाब्वे को नॉकआउट कर दिया.

इस मैच में स्कॉटलैंड ने पहले खेलते हुए 50 ओवर्स में 234 रन बनाए. जिम्बाब्वे का जिस तरह का टूर्नामेंट में फॉर्म रहा है और जिस तरह के बल्लेबाज उसके खेले हैं. ऐसे में उसके लिए यह बहुत ही मामूली लक्ष्य लग रहा था. अपनी घरेलू पर‍िस्थ‍ित‍ियों में खेल रही जिम्बाब्वे की टीम पूरी तरह फ्लॉप रही. वह पूरे 50 ओवर्स भी नहीं खेल पाई और 41.1 ओवर्स में 203 रनों पर ऑल आउट हो गई. करो या मरो के मुकाबले में जिम्बाब्वे के लिए लगातार रन बना रहे सीन विलियम्स और सिकंदर राजा जैसे स्टार फ्लॉप हुए. दोनों से ही टीम को इस मुश्कल मैच में रन की उम्मीद थी लेकिन शीन 12 तो सिकंदर 34 रन बनाकर वापस लौटे. कप्तान क्रेग इरविन महज 2 रन ही बना पाए. एक छोर पर अकेले रियान बर्ल डटे रहे और अर्धशतक पूरा किया. उनको वेस्ले मधवेरे का साथ मिला लेकिन 40 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media