कानपुर देहात में ब्वायलर फटने से घायल श्रमिक की इलाज के दौरान मौत, शव रखकर हंगामा

News

ABC NEWS: कानपुर देहात के औद्योगिक क्षेत्र जैनपुर स्थित एक फैक्ट्री में चार माह पहले ब्वायलर फटने से घायल श्रमिक की इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई. वहां से शव लाकर परिजनों ने फैक्ट्री गेट पर रखकर मुआवजे की मांग करने के साथ हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को शांत कराने का प्रयास कर रही है.

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बंगला मसोथा गांव का कुलदीप उर्फ शीलू औद्योगिक क्षेत्र जैनपुर की एक फैक्ट्री में काम करता था. चार माह पहले वहां काम करते समय अचानक ब्वायलर फटने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. परिजन उसका कानपुर में उपचार करा रहे थे. रविवार रात में कुलदीप ने दम तोड़ दिया. पति की मौत से उसकी पत्नी शानू बदहवास हो गई. इसके बाद परिजन शव लेकर फैक्ट्री गेट पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. जैनपुर चौकी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि परिजनों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है. वरिष्ठ अफसरों को जानकारी दे दी गई है.

पुलिस ने कहा कि परिजनों की तहरीर मिलने व शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media