सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को झटका, ये ऑलराउंडर बाहर; कप्तान पर भी संशय

News

ABC NEWS: ICC Women’s T20 World Cup 2023 के सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया को ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर के रूप में बड़ा झटका लगा है, जो टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. हालांकि, अच्छी बात ये है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने रिप्लेसमेंट मांग लिया है, जिसकी पुष्टि खुद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने कर दी है.

24 T20 इंटरनेशनल मैचों समेत कुल 47 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी स्नेह राणा को भारत की टीम में शामिल किया गया है. पूजा वस्त्राकर को ऊपरी श्वसन पथ के संक्रमण (upper respiratory tract infection) के कारण साउथ अफ्रीका में जारी टी20 विश्व कप 2023 से बाहर होना पड़ा है. उन्हीं के रिप्लेसमेंट के तौर पर स्नेह राणा भारत की फाइनल फिफ्टीन का हिस्सा होंगी.

भारतीय टीम को आज यानी 23 फरवरी 2023 को ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत और मौजूदा चैंपियन टीम के खिलाफ आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है. पूजा वस्त्राकर लय में नजर आ रही थीं, लेकिन अब वे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. आईसीसी की इवेंट टेक्निकल कमिटी ने पूजा वस्त्राकर के रिप्लेसमेंट को अप्रूवल दिया है. ऐसे में स्नेह राणा सेमीफाइनल मैच में खेलने योग्य हो गई हैं.

कप्तान भी बीमार
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी बीमार बताई जा रही हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो हरमनप्रीत कौर और पूजा वस्त्राकर बुधवार की शाम को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं. वस्त्राकर बाहर हो गई हैं, लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर पर मैच से पहले फैसला लिया जाएगा. अगर वे पूरी तरह फिट नहीं होती हैं तो स्मृति मंधाना कप्तानी करती नजर आएंगी और भारतीय टीम में कई बदलाव देखने को मिलेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media