मांगी मजदूरी तो महिलाओं ने मजदूर पर बरसा दी लाठियां, वीडियो हुआ वायरल

News

ABC News: सोशल मीडिया पर इन दिनों मारपीट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. यूपी के कानपुर से एक और मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक मजदूर की पिटाई की जा रही है. मजदूर को लोग पीट रहे हैं वह युवक ने बल्कि महिला है. बताते हैं कि मजदूर ने अपनी मजदरी मांगी थी, जिस पर महिला का पारा चढ़ गया और लाठी निकाल लाई. इसके बाद मजदूर पर लाठियों की बरसात कर दी. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बीहूपुर गांव का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला अपने हाथों में लाठी लिए मजदूर को पीटते हुए दिखाई दे रही है. वहीं एक किशोरी महिला को रोक रही है लेकिन महिला ने किशोरी कि एक न सुनी. जिस समय महिला मजदूर को लाठी से पीट रही थी, तभी एक युवक उसका पैर पकड़कर अपनी ओर खींच रहा था. मजदूर वीडियो में अपनी जान की दुहाई देते हुए भी नजर आ रहा है, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. मजदूर की पिटाई होता देख कर कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि एबीसी न्यूज वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. घाटमपुर थानाध्यक्ष रामबाबू ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media