अमेरिका में महिला ने PINK कलर से की शादी, सबकुछ हुआ गुलाबी-गुलाबी

News

ABC NEWS: जब भी आप शादी के बारे में सुनते हैं, तो जहन में दूल्हा दुल्हन की तस्वीर आती होगी. ऐसा होता भी है, शादी एक महिला और पुरुष के बीच ही होती है. हालांकि आजकल एक ही लिंग के लोग भी शादी कर रहे हैं, लेकिन क्या हो अगर कोई इंसान से शादी न कर, एक रंग से शादी कर ले? इस पर विश्वास करना मुश्किल है. मगर आपको हैरानी होगी कि अमेरिका की एक महिला ने वाकई में ऐसा करके इतिहास रच दिया है. उसने ‘PINK’ कलर यानी गुलाबी रंग के साथ खूब धूमधाम से शादी रचाई है.

मामला अमेरिका के लास वेगास का है. यहां किटन के सीरा नाम की महिला ने गुलाबी रंग से शादी की है. शादी समारोह में हर चीज गुलाबी रंग की थी. मेहमान भी इसी रंग के कपड़े पहनकर आए. सीरा ने गुलाबी कपड़ों में खड़ी भीड़ के सामने गुलाबी रंग से 1 जनवरी को शादी की थी. वह अपनी गाड़ी पर गुलाबी रंग का केक लेकर भी बैठीं. दरअसल सीरा 40 साल से अधिक समय से गुलाबी रंग के साथ रिलेशनशिप में थीं. वह इसके सभी शेड्स के कपड़े पहनना पसंद करती हैं.

दो साल पहले आया था विचार

उन्हें 40 साल से अधिक समय से गुलाबी रंग से प्यार है, जिसके बाद उन्होंने इसी के साथ रिश्ते में बंधने का सोचा. सीरा को दो साल पहले गुलाबी रंग से शादी करने का विचार आया था. तब एक बच्चे ने गुलाबी रंग के कपड़े पहनने के चलते सीरा का मजाक उड़ाया था. सीरा ने शादी के लिए गुलाबी रंग का गाउन, फ्लफी कोट और टियारा पहना हुआ था. उन्होंने अपने बालों का रंग भी गुलाबी करवा लिया. इसके अलावा ज्वेलरी और लिपस्टिक भी इसी रंग के रखे. उनके इस बड़े दिन में शामिल होने आए मेहमानों ने भी गुलाबी रंग के ही कपड़े पहने हुए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media