UP विधानसभा के बाहर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने बचाई जान

News

ABC NEWS: लखनऊ विधानसभा के बाहर एक महिला ने आत्मदाह करने का प्रयास किया. महिला के आत्मदाह करने से पहले पुलिस ने उसे दबोच लिया. बताया जा रहा है कि महिला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है. वह मंगलवार को लखनऊ विधानसभा के बाहर आत्मदाह करने का प्रयास कर रही थी. पुलिस की सक्रियता के चलते किसी तरह उसकी जान बचा ली गई. आत्मदाह के प्रयास के दौरान महिला जोर-जोर से चिल्ला रही थी.

वहीं, अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर महिला विधानसभा के बाहर आत्मदाह का प्रयास क्यों कर रही थी? शुरूआती जानकारी में पता चला कि महिला बागपत जिले की रहने वाली है. इसी आधार पर पुलिस ने उससे और पूछताछ करना शुरू कर दिया है. पुलिस के अधिकारी किसी भी शख्स और मीडिया को भी महिला से मिलने नहीं दे रहे हैं.

विधानसभा सत्र का आज दूसरा दिन

बता दें कि लखनऊ विधानसभा सत्र का आज दूसरा दिन है. विधानसभा के अंदर बीजेपी, सपा, बसपा समेत सभी दलों के विधायक और मंत्री मौजूद हैं. मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरा है. अखिलेश यादव ने सदन में बेरोजगारी से जुड़े आंकड़े सामने रखे हैं. अखिलेश यादव के सवालों पर सीएम योगी आदित्यानाथ ने जवाब दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media