बिना ड्राइवर के रोडवेज बस स्टार्ट होकर दुकान में जा घुसी, Video देख अफसर बोले- पहली बार हुआ ऐसा

News

ABC NEWS: UP के मऊ में रोडवेज बस स्टेशन के सामने शुक्रवार सुबह अफरा-तफरी मच गई. यहां रोडवेज बस अचानक मिठाई की दुकान में जा घुसी. हादसे के समय बस में ड्राइवर नहीं बैठा था. फिर भी बस अचानक स्टार्ट होकर अपने आप चलने लगी और सामने की मिठाई की दुकान में जा घुसी.

इससे दुकान पर मौजूद ग्राहक और दुकानदार बाल-बाल बच गए. इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने ड्राइवर की लापरवाही को लेकर नाराजगी जाहिर की. जानकारी के अनुसार, यह घटना मऊ शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टेशन के सामने की है.

रोडवेज के अधिकारी ने कहा कि बस में सवारियां बैठाई जा रही थीं. ड्राइवर और कंडक्टर दोनों नीचे खड़े थे. उस दौरान स्टेयरिंग पर कोई नहीं था, तभी अचानक बस आगे बढ़ गई. बस के दुकान में घुसने से दुकानदार का काफी नुकसान हुआ है. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया और ड्राइवर को अपने साथ ले गई.

ARM बोले- बस का इंजन बंद था, चालक नीचे खड़ा था

मऊ के एआरएम पीके सिंह ने कहा कि बस इलाहाबाद के लिए निकलने वाली थी. ड्राइवर और कंडक्टर नीचे खड़े होकर सवारियों को बुला रहे थे. उसी दौरान बस चलने लगी. यह चाय और मिठाई की दुकान में जाकर घुस गई. इससे दुकानदार का नुकसान हो गया है.

एआरएम ने कहा कि चालक गाड़ी में मौजूद नहीं था. वह नीचे सवारियों को बुला रहा था. बस का इंजन बंद था. दुकानदार का जो भी नुकसान हुआ है, उसका क्लेम विभाग देगा. अगर चालक स्टेयरिंग पर होता, तो हम उसकी लापरवाही मानते.

बस को बस स्टैंड के अंदर खड़ा करना चाहिए, लेकिन सुबह के समय बस को बाहर खड़ा कर रखा था. इसको लेकर जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी. दुकान की मालकिन पानमती देवी ने कहा कि बस हमारी दुकान में घुस गई. हादसे में हम बाल-बाल बच गए. हमने भागकर जान बचाई. काफी नुकसान हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media