करवाचौथ पर BJP विधायक की पत्नी लापता: तड़के घर से निकली थी बाहर, जांच में जुटी पुलिस

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ से एक बीजेपी विधायक की पत्नी संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई है. सुल्तानपुर के लंभुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मंगलवार की सुबह छह बजे किसी काम से घर से बाहर निकली और गायब हो गईं. उनके बेटे पंकज वर्मा ने इस संबंध में गाजीपुर थाना पुलिस को सूचना दी है. इस सूचना के बाद से ही राजधानी में हड़कंप मच गया है.

लखनऊ पुलिस ने विधायक की पत्नी की तलाश में आधा दर्जन से अधिक टीमों का गठन किया है. वहीं सर्विलांस टीम के साथ साइबर सेल को भी एक्टिव कर दिया है. विधायक सीताराम वर्मा के बेटे पंकज वर्मा ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि वह और उनकी मां यहां गाजीपुर सेक्टर-8 में ही रहते हैं. उनकी मां पुष्पा वर्मा (65 वर्ष ) मंगलवार सुबह 6 बजे किसी काम से घर से निकली थी, लेकिन उसके बाद से ही उनकी कोई खबर नहीं मिल रही है.

उन्होंने हर संभावित स्थान पर उनकी तलाश कराई, लेकिन जब कहीं कोई खबर नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दी. घटना के वक्त उनके पिता सुल्तानपुर में थे. सूचना मिलते ही वह भी लखनऊ पहुंच गए हैं. बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा ने मंगलवार की दोपहर में ही डीसीपी से मिलकर पत्नी की तलाश तेज करने की गुहार लगाई.

इसके बाद गाजीपुर और इंदिरानगर थानों की पुलिस को एक्टिव करते हुए अलग टीमों का गठन किया गया. डीसीपी नॉर्थकासिम आब्दी के मुताबिक विधायक की पत्नी की आखिरी लोकेशन सुबह करीब 9 बजे इंदिरानगर के अरविंदो पार्क चौकी के पास मिली है. ऐसे में पुलिस ने मैन्यूअल और इलेक्ट्रानिक सर्विलासं टीम एक्टिव कर दी है. उन्होंने बताया कि दो सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अब तक खंगाली जा चुकी है. बताया जा रहा है कि पुष्पा वर्मा को भूलने की भी बीमारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media