पति जेल में, पत्नी दो मासूम बच्चे छोड़ प्रेमी के साथ हो गई फरार

News

ABC NEWS: पति जेल में है, पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के संग हो गई फरार हो गई. परिवारीजनों ने थाने पर तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया. इस पर परिवारीजनों ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. बलरामपुर मामला थाना हर्रैया अंतर्गत ग्राम गणेशपुर का है.

गणेशपुर निवासिनी एक महिला ने बताया कि नौ जनवरी को शाम लगभग सात बजे उनकी 25 वर्षीय बहू शौच के लिए गई थी. काफी देर बाद उसके न लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद उसके मोबाइल पर सम्पर्क करना चाहा तो फोन बंद पाया गया. बताया कि उसका बेटा एक मामले में विवाद के चलते जेल में बंद है. उसके दो मासूम बच्चे हैं. मां के घर न लौटने पर बच्चे परेशान हैं.

महिला ने बताया उसे आशंका है कि उसकी बहू अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है जिसको लेकर बहू के लापता होने की खबर स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी थी. इस पर पुलिसकर्मियों ने आश्वासन दिया था, जिसके बाद गांव के ही दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और कहा कि 24 घंटे में बहू को ढूंढ़ निकाला जाएगा. इसके बाद आज तक पुलिस प्रशासन मौन है. हिरासत में लिए गए दोनों लोगों को दो दिन थाने पर बैठाने के बाद छोड़ दिए गए. जिससे न्याय पाने के लिए पुलिस कप्तान को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media