अलीगढ़ के इगलास सीट से Bjp विधायक क्यों बेच रहे हैं चूड़ियां, जानें पूरा मामला

News

ABC NEWS: अलीगढ़ की इगलास विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राजकुमार सहयोगी इन दिनों चर्चाओं का कारण बने हुए हैं, गुरुवार को वह चूड़ियां बेचते हुए नजर आए. दरअसल सहयोगी विधायक बनने से पहले चूड़ी के कारोबार से जुड़े थे. दो बार विधायक बनने के बाद भी वह अपने पेशे को नहीं भूले हैं, जब भी मौका मिलता है, वह रेलवे रोड स्थित अपनी कॉस्मेटिक की दुकान पर जाते हैं और दुकान में कुछ समय बिताते हैं.

गुरुवार को देशभर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया, इस दिन महिलाएं विशेष तौर पर साज सज्जा श्रृंगार का सामान खरीदती हैं, जिसमें चूड़ियां मुख्य तौर पर होती हैं. लिहाजा भीड़ को संभालने के लिए विधायक जी खुद गल्ले पर जाकर बैठ गए. हालांकि विधायक बनने के बाद उनके पुत्र हिमांशु सहयोगी दुकान को संभालते हैं. लेकिन खास त्योहारों पर विधायक जी अपना पेशा नहीं भूलते और दुकानदारी संभालने के लिए पहुंच जाते हैं.

भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी कहते हैं कि विधायकी और सांसद ही तो अल्प समय की है इसके बाद हमको व्यापारी ही करना है क्योंकि व्यापार से ही हमारा परिवार चलता है इसलिए वह राजनीति से समय निकालकर अपनी पुरानी दुकान पर सुबह-शाम बैठते हैं, जिससे वहां से होने वाली इनकम से वह अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media