राजीव गांधी के शव का एक भी टुकड़ा नहीं मिला था, किसे धमका हैं आज़म खान ?

News

ABC NEWS: UP के निकाय चुनाव को लेकर सपा नेता आजम खान ने रामपुर में प्रचार किया. चुनाव प्रचार में आजम खान ने कहा कि उन्होंने इंदिरा गांधी का जमाना देखा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राजीव गांधी की सरकार में सबसे ज्यादा सांसद थे. जब उनकी हत्या हुई तो उनके शरीर के एक भी टुकड़ा नहीं मिला. संजय गांधी जैसे लोग आसमान से उड़े और मरने के बाद टुकड़ों में पाए जाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सपा नेता ने कहा कि मेरा 40-42 साल का राजनीतिक अनुभव है. सरकार बदलने के बाद पुलिस वाले भी बदल जाएंगे. जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि जिन पुलिसकर्मियों ने तुम्हारे घर के दरवाजे तोड़ दिए हैं. जिन पुलिसकर्मियों ने तुमको ठोकर मारी है. वही सरकार के बदलने के बाद तुम्हें सलाम करेंगे.

फातिम जबी के लिए आजम ने किया प्रचार

बता दें कि सोमवार को आजम खान रामपुर से सपा की प्रत्याशी फातिमा जबी के लिए प्रचार कर रहे थे. फातिमा रामपुर नगर पालिका के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रही हैं. आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान नगर पालिका के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

योगी सरकार में आजम पर दर्ज हुए अपराधिक मामले

साल 2017 में यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद आजम खान पर कई मुकदमे दर्ज किए गए. इसके बाद से वह कई साल जेल में भी रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक योगी सरकार में सपा नेता आजम खान पर करीब 90 अपराधिक मामले दर्ज किए थे. वहीं, इसके पहले भी आजम खान का गुस्सा मौजूदा बीजेपी सरकार पर फूटता रहता है. उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार तेजहै. सभी दल एक दूसरे पर छींटाकसी कर रहे हैं. इसमें बीजेपी और सपा के बीच सीधे तौर पर चुनावी मुकाबल देखा जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media