महिला मित्र के साथ मिले पति तो आपा खो बैठी महिला सभासद, की दोनों की धुनाई

News

ABC NEWS: उन्नाव के गंगाघाट नगर पालिका परिसर में महिला मित्र के साथ पति को देखकर महिला सभासद का पारा हाई हो गया। उसने पति और उसके साथ बैठी महिला की पिटाई कर दी. इस हाईवोल्टेज पूरे ड्रामे का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.

गंगाघाट नगर पालिका के वार्ड की सभासद का पति (प्रतिनिधि) सोमवार दोपहर एक कक्ष में बैठे थे. महिला सभासद पत्नी ने कई बार फोन कॉल की लेकिन पति ने रिसीव नहीं की. इसपर नाराज महिला सभासद सीधे पालिका दफ्तर आ धमकी.

पालिका दफ्तर आकर वह कक्ष में गईं तो पति को महिला मित्र के साथ अकेले देखकर पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. महिला सभासद ने कक्ष में पति और उसकी महिला मित्र की पिटाई शुरू कर दी. हंगामा और शोर सुनकर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई.

सभासद पत्नी द्वारा पिटाई करने पर पति बार-बार अपनी सफाई देते रहे लेकिन सभासद पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी रहा. अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्र ने मौके पर पहुंचकर सभासद व उसके पति को अलग किया. करीब एक घंटे बाद हंगामा शांत हो सका.

अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्र ने बताया कि सभासद से पति का पारिवारिक झगड़ा था. पालिका के निर्माणाधीन कक्ष में मारपीट की जानकारी पर पहुंचा था। विवाद शांत होने पर दोनों वहां से चले गए. सभासद प्रतिनिधि के साथ पालिका कक्ष में बैठी महिला कौन थी, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर जांच करा कार्रवाई की बात कही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media