जब सीएम योगी की बहन से मिलने उत्‍तराखंड पहुंचीं PM मोदी की बहन, तस्‍वीरें वायरल

News

ABC NEWS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन बसंती बेन अपने पति के साथ उत्‍तराखंड के ऋषिकेश पहुंचीं. यहां उन्‍होंने भगवान शिव के मंदिर में पूजा-पाठकर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ की बहन से मिलने पहुंच गईं. इस दौरान बसंती बेन ने सीएम योगी की बहन शशि देवी से हाल चाल पूछा. साथ ही घर के अन्‍य सदस्‍यों का भी हाल जाना.

सीएम की बहन से मुलाकात की 

दरअसल, पीएम मोदी की बहन बसंती बेन अपने पति हसमुख के साथ नीलकंण धाम में भगवान भोले नाथ के दर्शन के लिए पहुंची थीं. इसके बाद वह कोठार गांव स्थित पार्वती मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने मंदिर परिसर में संचालित दुकान में सीएम योगी की बहन शशि देवी से मुलाकात की.

सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल 
घर का हाल चाल जानने के बाद बसंती बेन ने शशि देवी के साथ बिताए पल को कैमरे में कैद कर लिया. पीएम मोदी की बहन बसंती बेन और योगी की बहन शशि देवी की मुलाकात की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पीएम मोदी के परिवार में और कौन-कौन  
जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह भाई-बहन हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर हैं. पीएम नरेंद्र मोदी से छोटे उनके भाई प्रह्लाद मोदी, इकलौती बहन बसंती बेन और सबसे छोटे भाई पंकज मोदी हैं. बड़े भाई का नाम सोमभाई मोदी है. दूसरे नंबर पर अमृतभाई मोदी हैं.

सीएम योगी के परिवार में कौन-कौन 
सीएम योगी आदित्‍यनाथ सात भाई-बहन हैं. योगी की तीन बहनें हैं. इन्‍हीं में से एक हैं शशि, जो पौड़ी गढ़वाल में माता भुवनेश्‍वरी देवी मंदिर परिसर में दुकान चलाती हैं. सीएम योगी पांचवें नंबर पर आते हैं. योगी के बड़े भाई मानवेंद्र मोहन हैं, जो एक कॉलेज में कार्यरत हैं. मानवेंद्र के बाद सीएम योगी हैं और फिर दो छोटे भाई शैलेंद्र मोहन और महेंद्र मोहन हैं. शैलेंद्र सेना में भारत-चीन बॉर्डर पर सूबेदार पद पर तैनात हैं. महेंद्र एक स्कूल में कार्यरत हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media