पप्पू चायवाले की तबीयत बिगड़ी तो PMO से आ गया फोन, PM मोदी को है इतनी फिक्र

News

 ABC NEWS: पीएम मोदी का वाराणसी के लोगों से एक खास लगाव हमेशा देखने को मिलता है. यह एक बार फिर नज़र आया है। पप्‍पू चायवाला को तो जानते ही होंगे आप. वही जिनकी वाराणसी के अस्‍सी चौराहे पर इस नाम मशहूर दुकान है. इस दुकान पर चाय की चुस्कियों के साथ सियासी चर्चाएं भी खूब होती हैं. पीएम मोदी भी यहां चाय का लुत्‍फ ले चुके हैं.

उसी पप्‍पू चायवाला दुकान के मालिक विश्‍वनाथ सिंह की तबीयत खराब होने की जानकारी पीएम मोदी को हुई तो प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से विश्‍वनाथ सिंह के बेटे मनोज सिंह को फोन आ गया. पीएमओ ने मनोज से उनके पिता के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूरी जानकारी ली. दरअसल, पीएम मोदी ने पीएमओ निर्देश दिया था कि विश्‍वनाथ सिंह को जरूरी इलाज मुहैया कराया जाए.

इस फोन के बाद एक बार फिर 2022 के विधानसभा चुनाव अभियान की यादें ताजा हो गई हैं जबकि विश्‍वनाथ सिंह उर्फ पप्‍पू ने वाराणसी के अस्‍सी इलाके में अपनी दुकान पर पीएम मोदी की मेजबानी की थी. मनोज सिंह ने बताया कि उनके पिता की पांच दिन पहले तबीयत खराब हो गयी थी और उन्हें बुखार आ गया था. शुक्रवार को बेचैनी की शिकायत होने पर, मनोज अपने पिता को मां आनंदमयी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। उनकी हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

उन्‍होंने बताया, ‘शनिवार को मुझे पीएमओ के एक अधिकारी का फोन आया और उन्होंने मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछा. मैंने उन्हें बताया कि मेरे पिता की सेहत में अब सुधार हो रहा है. वह घर पर आराम कर रहे हैं।’ उधर, उत्तर प्रदेश भाजपा के राज्य प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कहा कि उन्हें वाराणसी में पीएम के संसदीय कार्यालय से विश्वनाथ सिंह से मिलने और यह सुनिश्चित करने के निर्देश के साथ फोन आया कि उन्‍हें अस्पताल में उचित देखभाल मिले. पांडे ने कहा, ‘मैं प्रोफेसर कौशल किशोर मिश्रा के साथ अस्पताल पहुंचा और विश्वनाथ सिंहजी से मुलाकात की। हमने पप्पूजी का हालचाल पूछा और सुनिश्चित किया कि उन्हें उचित चिकित्सा देखभाल प्रदान की जा रही है. इलाज के बाद अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है.”

अशोक पांडेय ने यह भी कहा, ”पीएम मोदी को काशी के लोगों की विशेष चिंता है और इसीलिए मुझे विश्वनाथ सिंह जी का ख्याल रखने का निर्देश मिला है. बाबा काशी विश्वनाथ जी के आशीर्वाद से सिंह के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है.” कौशल किशोर मिश्रा ने याद किया कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी काशी में रोड शो कर रहे थे. देर शाम अस्सी से गुजरते समय पीएम ने पप्पू अड्डी (चाय की दुकान को स्थानीय बोली में अड्डी कहा जाता है) पर रुककर चाय की चुस्की ली और पप्पू और उनके बेटे से बातचीत की.

उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि मोदी ने बनारसी पान भी खाया था. मिश्रा ने कहा, “चाय की चुस्की और पान खाने के बाद मोदी ने कहा कि विश्वनाथ जी का परिवार मेरा परिवार है. पप्पू के बेटे के मोबाइल फोन पर पीएमओ से आए कॉल ने उनके स्वास्थ्य का हाल पूछा, जिससे एक बार फिर साबित हो गया कि पीएम मोदी अपनी बात पर कायम रहते हैं और वादा करके कभी नहीं भूलते.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media