देखें VIDEO: कानपुर में इंटरसिटी पर टूटकर गिरी ओएचई लाइन, लखनऊ रेल रूट पर प्रभावित

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी)  कानपुर में रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार पूर्वाह्न मुरे कंपनी पुल से नीचे ट्रेन के ऊपर ओवरहेड इलेक्ट्रिक लाइन टूटकर गिरने से अफरा तफरी मच गई. कानपुर लखनऊ रेल रूट पर ट्रेनें रोक दी गई और हादसे की जानकारी पर रेलवे की तकनीकी टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल लखनऊ की ओर से आने और जाने वाली ट्रेनों का आवागमन रुका हुआ है. हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से गुरुवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे लखनऊ के लिए आगरा इंटरसिटी अभी रवाना ही हुई थी. वह धीमी गति से बढ़ते हुए मुरे कंपनी पुल के नीचे से गुजर रही थी. इस बीच अचानक पेंट्रो समेत ओएचई लाइन टूटकर ट्रेन के ऊपर आ गिरी.

तेज झटके के साथ अचानक ट्रेन रुक जाने से कोच में सवार यात्रियों में दहाश्त फैल गई और चीख पुकार मचना शुरू हो गई. गति तेज नहीं होने की वजह से चालक ने सूझबूझ के साथ ट्रेन को रोक लिया, इससे बड़ा हादसा टल गया.

इसकी वजह से कानपुर लखनऊ के बीच ट्रेन यातायात प्रभावित हुआ है. जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और ओएचई की मरम्मत का काम शुरू कराया गया है. किसी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media