देखें VIDEO: उन्नाव में युवक ने खुद पर आग लगा बाइक संग नदी में लगाई छलांग

News

ABC NEWS: उन्नाव से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. यह वीडियो स्वतंत्रता दिवस यानी 15अगस्त का है. 15 अगस्त के दिन बाइक से खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में बाइक सवार युवक खुद पर आग लगाता है और फिर तेज रफ्तार बाइक लेकर नदी में कूदता दिख रहा है. खतरनाक स्टंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. बताया गया कि वायरल वीडियो जिले के सोहरामऊ थाना, आदमपुर बरेठी का है. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि युवक खुद को आग लगाकर सई नदी में कूद जाता है. 15 अगस्त के दिन, बाइक पर खतरनाक स्टंट का वीडियो अब जाकर वायरल हुआ है.

तिरंगा बांध किया स्टंट
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भीम कुमार नामक युवक बाइक में तिरंगा बांधे हुए है, फिर युवक ने शर्ट में आग लगाई और उसके बाद नदी में छलांग लगा दी. वायरल वीडियो में दिख रहा है की नदी से 100 मीटर दूर युवक ने बाइक पर तिरंगा लगाया और बाइक स्टार्ट कर खुद पर पेट्रोल डलवा कर आग लगाई. जिसके बाद आग की लपटों के बीच बाइक चला कर युवक ने नदी में ने छलांग लगा दी.

पुलिस ने भेजा जेल
बताया गया कि इस खतरनाक स्टंट को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी थी. भीड़ के सामने ही बाइक सवार ने खतरनाक स्टंट किया. जहां किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जानलेवा स्टंट करने वाले युवक भीम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने तिरंगे के साथ स्टंट किया था इसलिए उस पर राष्ट्र गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media