नहर में पैर धोना 18 साल की लड़की को पड़ा महंगा, खींचकर ले गया मगरमच्छ

News

ABC NEWS: UP के संभल में नहर में पैर धोना 18 साल की एक लड़की को बहुत महंगा पड़ गया. नहर में मौजूद मगरमच्छ ने उसे पानी में खींच लिया. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि लड़की को मगरमच्छ ने उस वक्त नहर में खींच लिया जब वो अपने पैर धो रही थी.

पुलिस के मुताबिक, दुलहीपुर गांव की रहने वाली कामिनी विश्वकर्मा पर मंगलवार शाम मगरमच्छ ने हमला कर दिया. दुलहीपुर गांव शारदा नहर के किनारे है, जहां बरसात के दौरान अक्सर मगरमच्छ आश्रय लेते हैं.

ग्रामीणों ने बताया कि कामिनी अपनी सहेलियों के साथ मंगलवार की शाम बकरियों को चराने खेत में गयी थी. एक ग्रामीण ने कहा, जब वह अपने पैर धोने के लिए शारदा नहर पर गई, तो एक मगरमच्छ ने उस पर हमला किया और उसे पानी के अंदर खींच लिया.

उसके दोस्तों ने शोर मचाया लेकिन मगरमच्छ लड़की के साथ पानी में गायब हो गया. पाधुवा पुलिस स्टेशन और उत्तरी खीरी के वन अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी गई. इसके बाद थाना प्रभारी हनुमंत लाल तिवारी, वन रेंज अधिकारी भूपेन्द्र चौधरी और वन रक्षक आकाश की एक टीम मौके पर पहुंची और नहर में युवती की खोज कई गई.

हालांकि पुलिस और वन विभाग की टीम की मेहनत के दो दिनों बाद भी लड़की का पता नहीं चल सका है. थाना प्रभारी ने बताया कि, ‘हमने लड़की का पता लगाने के लिए नावों पर गहन तलाशी अभियान चलाया, हालांकि, हमारे प्रयासों का अब तक कोई नतीजा नहीं निकला है.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media