ट्रेन खरीदना है, 300 करोड़ का लोन चाहिए, ग्राहक की मांग से बैंक हैरान परेशान

News

ABC NEWS: घर बनाना हो, गाड़ी खरीदना हो, व्यापार बढ़ाना हो, बच्चे को पढ़ाना हो या बेटी की शादी कराना हो, जरूरतें पूरी करने का एक जरिया कम दरों पर लोन भी है. हर वर्ग में लोन की मांग रहती ही और इसके लिए फिर चाहे आपका बैंक के अधिकारियों और प्रतिनिधियों से आमना-सामना भी होता ही रहता है. कई मौकों पर आप आवेदन देते भी नहीं हैं और बैंक या लोन सर्विसेज से आपके पास कॉल आता है, जहां आपको ‘आकर्षक दरें’ बताना शुरू कर देते हैं.

ऐसा ही एक ऑडियो कॉल वायरल हुआ है, जहां बैंक कर्मी ने एक शख्स को कॉल किया और लोन की रकम सुनकर उनके होश उड़ गए। खबर है कि निशा नाम की एक बैंक कर्मचारी की तरफ से कॉल किया गया और जरूरतें पूछी गईं. इसपर फोन के दूसरी ओर मौजूद शख्स ने बड़े ही आराम से 300 करोड़ रुपये के लोन की मांग कर दी. इतना ही नहीं उसने लोन लेने की वजह ट्रेन खरीदना बताई.

ऑडियो में क्या, ‘…फंड के संबंध में कॉल किया था, कोई फंड की जरूरत होगी आपको?’ इसपर शख्स जवाब देता है, ‘हां जी मुझे लोन चाहिए. मुझे ट्रेन खरीदनी थी मैम।’ यह जवाब सुनते ही निशा एकदम हैरान हो गईं और कुछ देर बाद रकम के बारे में पूछा. जवाब में शख्स ने कहा, ‘300 करोड़.’

1600 रुपये का पुराना लोन जब बैंक कर्मचारी की तरफ से ‘किसी पुराने लोन’ के बारे में पूछा गया, तो उसने बताया कि एक साइकिल का लोन चल रहा है. शख्स ने बताया कि उसने हीरो साइकिल खरीदने के लिए पहले 1600 रुपये का लोन ले रखा है. 15 जुलाई को शेयर हुए इस ऑडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग सुन चुके हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media