Virat Kohli ने नॉर्वेजियन डांस ग्रुप क्विक स्टाइल के साथ लगाए ठुमके, देखें Video

News

ABC News:  मैदान पर अपने बल्ले से प्रदर्शन हो या मैदान के बाहर की हरकतें, विराट कोहली हमेशा अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं. भारतीय बल्लेबाज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की 2-1 से जीत के बाद अपने घर मुंबई लौट आए हैं. ऐसे में कोहली का नॉर्वेजियन डांस ग्रुप क्विक स्टाइल के साथ डांस करने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)

कोहली ने इंस्टाग्राम पर समूह के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “अंदाजा लगाइए, मैं मुंबई में किससे मिला था.” द क्विक स्टाइल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें यह समूह कोहली के साथ स्टीरियो नेशन के मशहूर ‘इश्क’ पर डांस करते नजर आ रहा है. एक वीडियो में डांस ग्रुप के सदस्यों में से एक को क्रिकेट का बल्ला उठाते हुए देखा जा सकता है, लेकिन यह नहीं दिखाया गया है कि इसके साथ क्या करना है. पूर्व भारतीय कप्तान दूसरे सीन में नजर आते हैं और उसे बल्ले का उपयोग करना सिखाते हैं. इसके बाद समूह के अन्य सदस्य भी वीडियो में शामिल होते हैं और एक गीत पर झूमने लगते हैं. नॉर्वे स्थित ऑल-मेल डांस ग्रुप अपने देसी डांस नंबरों के साथ भारत में एक इंटरनेट सनसनी बन गया है. यह समूह ‘तनु वेड्स मनु’ के ‘सड़ी गली’ और ‘बार बार देखो’ के ‘काला चश्मा’ जैसे लोकप्रिय बॉलीवुड गानों के नए हुक स्टेप्स को रीक्रिएट करने के लिए जाना जाता है. बता दें कि कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक्शन करते नजर आएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media