गंभीर के साथ विवाद के बाद विराट कोहली की सफाई, लिखा- हम जो सुनते हैं वह सच नहीं होता

News

ABC News: आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मैच में विराट कोहली काफी आक्रामक अंदाज में नजर आए. मैच के दौरान कई खिलाड़ियों से उनकी बहस हुई. बहस की शुरुआत नवीन उल हक के साथ हुई. इसके बाद वह अमित मिश्रा और गौतम गंभीर से भी भिड़े. अंत में लोकेश राहुल के साथ लंबी बातचीत के बाद मामला शांत हुआ.

इस मैच के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम में एक स्टोरी लगाई है, जिसे उनकी सफाई के रूप में देखा जा रहा है. इस स्टोरी में लिखा है “हम जो भी सुनते हैं, वह तथ्य नहीं एक राय होती है।. हम जो भी देखते हैं, वह सच नहीं एक नजरिया होता है.” विराट ने इसके साथ ही नीचे मार्कस ऑरेलियस का नाम भी लिखा है, जिससे पता चलता है कि यह वाक्य पूर्व रोमन सम्राट मार्कस ऑरेलियस का है. इसके अलावा विराट कोहली ने अपनी डीपी भी बदल दी है. नई डीपी में वह पत्नी अनुष्का के साथ दिख रहे हैं. यह पूरा मामला लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में शुरू हुआ था, जब विराट स्टंप के पीछे से दौड़ते हुए आए और नवीन को देखकर कुछ इशारा किया. इस पर अफगानिस्तान के नवीन भी उनके करीब आ गए और दोनों में बहस शुरू हो गई. इस बहस के दौरान विराट ने अपने जूते की तरफ भी इशारा किया और उसमें से मिट्टी निकाली, मानो औकात की बात कर रहे हों. बाकी खिलाड़ियों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो कोहली और अमित मिश्रा के बीच भी बहस हो गई. बैंगलोर की जीत के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे तो कोहली ने नवीन से कुछ कहा. कोहली के बोलते ही नवीन भी ताव में आकर कुछ बोलते हैं. यहां भी दोनों के बीच बहस होती है. इसके बाद कोहली जब बाउंड्री के किनारे चल रहे होते हैं तो लखनऊ के काइल मेयर्स से उनसे बातचीत करने लगते हैं. तभी गंभीर आते हैं और मेयर्स को विराट से दूर ले जाते हैं और उनसे बातचीत करने से मना करते हैं. इसके बाद गंभीर कुछ कहते हैं जिस पर कोहली उन्हें पास बुलाते हैं और दोनों बेहद करीब आ जाते हैं. दोनों के बीच बहस देखने को मिलती है. अंत में कोहली और लोकेश राहुल के बीच लंबी बातचीत होती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media