Viral Video: गाड़ी देखते ही भड़क गया बाघ, जीप पर लपकने की कोशिश, निकली चीख

News

ABC News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर नेटिजन्स भड़के हुए हैं. वायरल क्लिप में कुछ लोग सफारी राइड का लुत्फ उठाते हुए नजर आते हैं. लेकिन जैसे ही गाड़ी बाघों के मूवमेंट वाले इलाके में पहुंचती है एक बाघ भड़क जाता है. इसके बाद गुस्से में गुर्राते हुए पर्यटकों की ओर लपकने की कोशिश करता है. ये देखकर गाड़ी के भीतर बैठी महिलाएं डर के मारे जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगती हैं. इसके बाद क्या होता है, वो आप खुद वीडियो में देख लीजिए.

ये वीडियो कथित तौर पर उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने इलाके में गाड़ियों के मूवमेंट से बाघ भड़क जाता है. इसके बाद वह गुस्से से गुर्राते हुए गाड़ी में बैठे पर्यटकों को धमकाने की कोशिश करता है. बाघ के हाव-भाव को देखकर लगता है कि वह उनकी मौजूदगी से बिल्कुल भी खुश नहीं है. लेकिन जब उसे लगा कि उसकी चेतावनी का कोई असर नहीं हुआ है, तो वह पर्यटकों की ओर लपकने की कोशिश करता है. ये देखते ही गाड़ी में बैठी महिलाएं घबरा जाती हैं और चीखने लगती हैं.IFS अधिकारी सुसांत नंदा ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने लोगों से सवाल किया है, आप क्या करेंगे जब कोई रह-रहकर आपके घर में घुसने की कोशिश करेगा? आईएफएस ने वीडियो के जरिए यह समझाने की कोशिश की है कि जंगल में बार-बार मूवमेंट की वजह से धारीदार ‘साधु’ भी चिढ़ गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media