Viral Video: शादी के बीच दुल्हन की इस हरकत को देख हैरान रह गए घराती-बराती

News

ABC News:  शादी हर किसी की लाइफ का सबसे खूबसूरत और खास लम्हा होता है, जिसे हर कोई यादगार बनाना चाहता है, लेकिन कई बार शादी की रस्मों के बीच हुई थकान मंडप में दूल्हा या फिर दुल्हन के चेहरे पर देखने को मिल जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन झपकी लेती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन इन दिनों यह सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

शादियों की कई रस्में अक्सर दूल्हा-दुल्हन को बहुत थका देती हैं. खासतौर से दुल्हन के लिए ये सब कुछ ज्यादा ही थकाऊ हो जाता है, क्योंकि अपनी शादी की अन्य रस्मों के लिए वो वैसे ही एक दिन पहले से ही व्यस्त रहती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह खूबसूरत सी दुल्हन शादी की रस्में खत्म होने तक बेहद थक जाती है और बैठे-बैठे ही नींद लेने लगती है. इस वीडियो को खुद दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जब दुल्हन बैठे-बैठे नींद ले रही होती है, तभी वीडियोग्राफर की नजर झपकी लेती दुल्हन पर पड़ जाती है और वो उसके क्लोज अप शॉट बनाने लगता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लाल जोड़े में सजी धजी बैठी इस दुल्हन को झपकी लेते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा किसी रस्म को करने के लिए खड़ा हो जाता है, लेकिन झपकी लेती दुल्हन अपनी नींद में गुम रहती है. यह वीडियो काफी पुराना है, जो एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है.वहीं यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media