अयोध्या पहुंचे ‘टीवी के हनुमान’ के बेटे विंदु दारा सिंह, बोले- हमारे राम हैं मोदी जी-योगी जी

News

ABC NEWS: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी जोर शोर से चल रही हैं. एक हफ्ते तक चलने वाले इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने कई सेलेब्रिटीज पहले ही वहां पहुंच चुके हैं. राम मंदिर उद्घाटन समारोह में रामायण पाठ और रामलीला भी की जाएगी. इसके लिए एक्टर राकेश बेदी और विंदू दारा सिंह भी अयोध्या पहुंचे हैं. विंदु दिवंगत एक्टर दारा सिंह के बेटे हैं, जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में हनुमान का किरदार निभाया था. उन्हें आज भी याद किया जाता है.

अयोध्या नगरी पूरी तरह से सजी हुई है. शहर में दीपावली जैसा माहौल है. वहां पहुंचे राकेश बेदी और विंदू दारा सिंह ने मीडिया से बात की और अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. एक्टर्स वहां की चकाचौंध और रौनक देख बहुत खुश हुए. शहर का विकास बड़ी तेजी हुआ है, इसके बार में बात करते हुए दोनों काफी हैरान नजर आए. राकेश और विंदु ने बताया कि उन्हें रामलीला में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया है. जो कि 16 से 22 तक चलेगा. विंदु भगवान शिव का किरदार निभाते दिखेंगे.

अयोध्या में सतयुग
विंदू ने कहा कि, मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी तक अयोध्या में ‘रामलीला’ करने के लिए इनवाइट किया गया है. मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं. अयोध्या दुनिया का शीर्ष तीर्थ स्थल बन जाएगा. ऐसा कहा जाता है कि कलयुग के भीतर भी सत्ययुग आ रहा है, ऐसा हो रहा है. ये हमारे राम जी हैं. मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं और देश की सेवा कर रहे हैं. बहुत अच्छा लग रहा है यहां आकर, मोदी जी-योगी जी ने तो किया ही है, लेकिन बाकी भी जिन लोगों का हाथ है, उन्होंने क्या बढ़िया काम किया है. अयोध्या टॉप का धार्मिक स्थल बनने वाला है.

वहीं राकेश बेदी ने कहा- मेरे हिसाब से यहां एयरपोर्ट जो बना है. वो काबिल-ए-तारीफ है. क्योंकि जहां एयरपोर्ट होता है, विकास अपने आप बहुत तेजी से शुरू हो जाता है. एयरपोर्ट बनने के बाद बहुत सारे बदलाव होंगे. नंबर वन धार्मिक स्थल बनेगा कोई डाउट नहीं है.

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह ग्रैंड स्केल पर होने वाला है. बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया के कई स्टार्स और सेलेब्स को इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए इनवाइट किया गया है. इनमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्रिटी शामिल हैं. वहीं रामायण फेम राम-सीता-लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को भी राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का न्योता भेजा गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media