विकास बने रईस ने लड़की के पिता को सिर धड़ से जुदा करने की दी धमकी, गिरफ्तार

News

ABC News: बागपत में लड़की को अपने साथ ले जाने की धमकी देने वाले ने पिता को सिर धड़ से जुदा करने की धमकी दी गई. विकास बने रईस ने लड़की के साथ ना चलने पर लड़की के साथ उसके पिता को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है. लड़की के परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ रिपोर्ट भी दर्ज कराई तो धमकी देने वाले को शुक्रवार को गाजियाबाद के लोनी से गिरफ्तार कर लिया गया.

बागपत कोतवाली क्षेत्र में ट्यूशन जाते समय छात्रा से एक शोहदे की छेड़छाड़ से काफी परेशान थी. वह करीब डेढ़ महीने से घर में ही थी. विकास बने शोहदे रईस की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि उसने छात्रा के मकान में घुसकर पिता को घर में आग लगाने की धमकी दी है. इसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा. इसके बाद पीडि़त छात्रा के परिजन पुलिस के पास पहुंचे.बागपत के खेकड़ा पुलिस स्टेशन में इसके बाद आपराधिक धमकी और यौन स्पष्ट कृत्य वाली सामग्री को प्रकाशित करने या प्रसारित करने की धमकी का मामला दर्ज किया गया. लड़की के पिता ने शिकायत में उन्होंने उल्लेख किया कि आरोपी ने लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी भी दी थी. पीडि़त परिवार का आरोप है कि मुस्लिम समाज के लड़के ने पहले तो लड़की के बारे में पूछा. जब उसने कहा कि उसे जानकारी नहीं है तो वो कहने लगा कि तुम लोग सब जानते हो. अच्छा होगा कि लड़की के बारे में जल्द से जल्द बता दो. अगर ऐसा नहीं करते हो तो सर तन से जुदा होने के लिए तैयार रहो. इसके बाद उस युवक ने मेरी पत्नी से भी वहीं सवाल किया. पत्नी बोली की उसे भी कुछ नहीं पता है तो धमकी देने लगा. बागपत कोतवाली क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी 12वीं की छात्रा है.

उनका आरोप है कि उस पर एक युवक बुरी नजर रखता है. स्कूल व ट्यूशन आते-जाते समय फब्तियां कसता और छेड़छाड़ करता है. समझाने के बावजूद आरोपित युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. मन बढऩे के बाद बीते हफ्ते आरोपित युवक घर ही पहुंच गया और स्वजन से छात्रा के बारे में पूछने लगा. परिजन के आपत्ति करने पर वह उसके ही घर में उनसे गाली-गलौज की. इस दौरान कुछ लोगों ने डांटकर युवक को वहां से भेज दिया था. जिम्मेदार व्यक्यिों ने सुलह-समझौता कर दिया था, इसलिए पुलिस से शिकायत नहीं की गई थी. इसके बाद भी विकास बना रईस फिर लड़की के घर में घुसा और उसको अपने साथ ले जाने की धमकी देने लगा. लड़की के पिता से रईस ने अपना नाम विकास बताया. बात ना मानने पर माता-पिता का सिर तन से जुदा करने की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं उसने लड़की का अश्लील विडियो बनाने की धमकी दी. उसने लड़की को धमकी दी कि जान से मार दूंगा और उससे बुर्का पहनने के लिए भी काफी धमकाया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गाजियाबाद के लोनी के एक मुस्लिम लड़के को एक हिंदू परिवार को उसकी बेटी को नहीं सौंपने पर सिर काटने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. छात्रा के परिजन का आरोप है कि शोहदे पक्ष के व्यक्ति उन पर शिकायत वापिस लेने का दबाव बना रहे है. धमकी दी कि ऐसा नहीं करना है तो यहां से चले जाओ, वरना अंजाम बुरा होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media