शाइस्ता और शूटर अरमान के वीडियो वायरल, मेयर चुनाव के लिये किया था जनसंपर्क

News

ABC NEWS: यूपी पुलिस के लिए मारे गए डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता सबसे बड़ी पहेली बनी हुई. शाइस्ता को लेकर पुलिस ने भी तलाश तेज कर दी है. अब 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के दो वीडियो आया सामने हैं. इसमें वह बसपा से मेयर पद की उम्मीदवार घोषित होने पर जनसंपर्क करती हुई दिख रही थी.

यह वीडियो उमेश पाल शूटआउट केस से एक महीने पहले का बताया जा रहा है. वीडियो में शाइस्ता परवीन के साथ 5 लाख का इनामी शूटर अरमान भी मौजूद दिख रहा है. वायरल वीडियो कसारी-मसारी और नीवा इलाके का बताया जा रहा है.

शाइस्ता परवीन 59 दिनों से है फरार 
शाइस्ता परवीन को यूपी एसटीएफ सरगर्मी से तलाश रही है. पुलिस को अतीक की पत्नी शाइस्ता के अलावा अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और शाइस्ता की ननद आयशा की भी तलाश है. मंगलवार को अशरफ के ससुराल में 2 घंटे से ज्यादा छापेमारी की.

शाइस्ता को एक-एक ठिकाने पर तलाशा गया. अशरफ का ससुराल हटवा गांव में है, जो कि प्रयागराज में ही है. पुलिस का अंदाजा है कि शाइस्ता प्रयागराज के आस-पास ही कहीं छिपी है. मगर, पुलिस 59 दिनों से फरार चल रही शाइस्ता का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

STF को शाइस्ता के जल्द गिरफ्तार होने की उम्मीद
शाइस्ता को गिरफ्तार करने के मकसद से यूपी पुलिस उसके सिर पर इनाम लगातार बढ़ा रही है. मगर, इनाम के साथ-साथ शाइस्ता की फरारी की मियाद भी बढ़ रही है. हालांकि, यूपी एसटीएफ लगातार शाइस्ता को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है.

पुलिस को लग रहा है कि आज नहीं तो कल, अतीक की कब्र पर शाइस्ता जरूर आएगी. कसारी-मसारी कब्रिस्तान में अतीक अशरफ और असद को दफनाया गया है. इसके अलावा उसके बेटे को भी उसी कब्रिस्तान में दफनाया गया है. इसलिए पुलिस को भरोसा है कि शाइस्ता जरूर पकड़ी जाएगी.

प्रयागराज में 24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या
प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने उमेश की पत्नी की शिकायत पर अतीक, अशरफ, शाइस्ता, असद समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इस हत्याकांड में 7 शूटर शामिल थे. इनमें से अरबाज, विजय चौधरी, गुलाम और असद एनकाउंटर में ढेर हो गए.

वहीं, अतीक और अशरफ की पुलिस कस्टडी के दौरान तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अभी बमबाज गुड्डू, शूटर साबिर और अरमान फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस इनकी तलाश में जुटी है. इन पर 5-5 लाख का इनाम घोषित किया गया है. वहीं, शाइस्ता पर भी 50 हजार रुपये का इनाम है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media