VIDEO: WI के विकेटकीपर की मां ने लगाया Virat Kohli को गले, आंखों से छलके आंसू

News

ABC News:  विराट कोहली की बल्लेबाजी का फैन पूरा जमाना है. हर देश में किंग कोहली के चाहने वाले मौजूद हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स का जमावड़ा लग जाता है. हर फैन की चाहत कोहली संग फोटो लेने और उन पर जमकर प्यार लुटाने की होती है. ऐसा ही नजारा वेस्टइंडीज में भी देखने को मिला है, जहां कैरेबियाई विकेटकीपर जोशुआ डी सिल्वा की मां का विराट से मिलने का सपना साकार हुआ है. जोशुमा की मां ने कोहली से मिलते ही उन्हें गले से लगा लिया और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बस से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जैसे ही किंग कोहली बस से उतरते हैं, वैसे ही जोशुआ की मां विराट को रोककर उन्हें गले से लगा लेती हैं. इसके बाद वह पूर्व भारतीय कप्तान को गाल पर किस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. जोशुआ डी सिल्वा कोहली संग अपनी मां की फोटो खींचते हुए भी नजर आ रहे हैं. कोहली से मिलने के बाद वीडियो में जोशुमा की मां भावुक भी नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि विराट से मिलने का उनका सपना साकार हो गया.

साल 2018 से चल रहे लंबे इंतजार को विराट कोहली ने शुक्रवार को खत्म कर दिया. लगभग पांच साल के बाद विदेशी सरजमीं पर विराट के बल्ले से टेस्ट क्रिकेट में शतक निकला. कोहली ने 206 गेंदों का सामना करते हुए 121 रन की पारी खेली और इस दौरान 11 चौके जमाए. पूर्व भारतीय कप्तान के बल्ले से निकली 76वीं सेंचुरी पर सचिन तेंदुलकर भी खुद को कोहली की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “एक और दिन और एक और सेंचुरी विराट कोहली के बल्ले से. बहुत शानदार बल्लेबाजी.” सचिन ने कोहली की फोटो भी शेयर की, जिसमें वह शतक पूरा करने के बाद अपनी गले में पहनी हुई अगूंठी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media