VIDEO: मैच में शख्स ने किया कमेंट, ‘भाई उर्वशी बुला रही है’, देखें ऋषभ पंत का रिएक्शन

News

ABC News: सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीते कुछ समय से खूब चर्चे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर मजेदार मीम्स भी वायरल हुए हैं. हाल ही में ऋषभ पंत का एक वीडियो सामने आया है, जो कि खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक शख्स मैच के दौरान ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला का नाम लेकर चिढ़ाते हुए दिखा. इसके बाद ऋषभ पंत ने जो रिएक्शन दिया, वह चर्चा का विषय बन गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋषभ पंत फील्ड पर हैं. वे जा रहे हैं, तभी कुछ दर्शक उन्हें उर्वशी का नाम लेकर चिढ़ाने लगते हैं. तभी क्रिकेटर ने जो रिएक्शन दिया, उसे देखने के बाद लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nice line (@niceline09)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋषभ पंत फील्ड के बाउंड्री लाइन पर चल रहे होते हैं. ऐसे में एक शख्स उन्हें उर्वशी के नाम से चिढ़ाने लगता है. शख्स चिल्लाते हुए कहता है, ‘भाई उर्वशी बुला रही है’, जिस पर पंत भी मजेदार रिएक्शन देते हैं. पंत उस शख्स को पहले गुस्से से देखते हैं और फिर कहते हैं, ‘जाके मिल ले फिर’. ऋषभ पंत के इस वीडियो पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा, तो कोई क्रिकेटर के साथ शख्स के ऐसे व्यवहार की निंदा कर रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जो लोग हंस रहे हैं वही लोग जिंदगी में कुछ नहीं कर रहे और दूसरों का मजाक बनाकर खुश होते हैं’. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ऋषभ भाई मौज करा दी’. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘भाई खेल गया. उर्वशी को मेंशन तो कर दो’. इतना ही नहीं, लोग हंसने वाला इमोजी बनाकर भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media