VIDEO: मगरमच्छ ने उस ज़ू कीपर पर ही हमला बोल दिया जो उसे खाना देने आया था

News

ABC NEWS: जानवरों का व्यवहार कभी भी किसी के प्रति बदल सकता है. चाहे वह आपका कितना भी वफादार हो, लेकिन जब जानवर अटैकिंग मोड पर होते हैं तो उनके पास जाना लापरवाही है. जानवर किसी भी बात पर नाराज़ हो सकते हैं और दूसरों पर हमला कर सकते हैं. हालांकि, जंगली जानवरों के मामले में परिणाम घातक हो सकते हैं. जब हमला शेर, बाघ या मगरमच्छ जैसा कोई क्रूर जानवर हो, तो कीमत बहुत बड़ी हो सकती है.  यहां हम एक मगरमच्छ का इंसान पर हमला करने का वीडियो लेकर आए हैं. वीडियो जंगल का नहीं है, बल्कि मगरमच्छ जू कीपर पर तब हमला करता है जब उसे उसके बाड़े में खाना खिलाया जा रहा था.

मगरमच्छ ने अपने मालिक पर ही कर दिया हमला

वीडियो में, महिला जू कीपर को उसके बाड़े के भीतर मगरमच्छ को खाना खिलाने की कोशिश करते देखा जा सकता है. इस बीच, कुछ बच्चों सहित कई विजिटर्स को बाड़े के बाहर मगरमच्छ को देखते हुए देखा जा सकता है. जबकि मगरमच्छ खाने के लिए बेहद उत्सुक दिखाई देता है, चिड़ियाघर कीपर उसे दूर धकेलता है. अचानक, मगरमच्छ महिला जू कीपर के हाथ को दबोच लेता है और उसे पानी में खींच लेता है जबकि वह खुद को मौत के जबड़े से छुड़ाने की कोशिश करती रहती है. पानी के अंदर खींचने के बाद मगरमच्छ जू कीपर घसीटता चला जाता है जो वह अक्सर शिकारियों के साथ करता है.

फंसे हुए महिला जू कीपर को विजिटर ने भी बचाया

इस बीच, एक अन्य कर्मचारी बाड़े में घुसता है और अपने सहकर्मी के हाथ को बाहर निकालने की कोशिश करता है. कर्मचारी तुरंत अंदर जाता है और मगरमच्छ पर बैठ जाता है, जबकि एक विजिटर फंसे हुए कर्मचारी को बचाने के लिए आगे आता है. लेकिन, मगरमच्छ जू कीपर को छोड़ने के मूड में नहीं दिख रहा है. चिड़ियाघर का पुरुष कर्मचारी अपनी पूरी एनर्जी के साथ मगरमच्छ को पकड़कर रखता है, वहीं फंसा हुआ महिला जू कीपर धैर्यपूर्वक इंतजार करती है. थोड़ी देर बाद मगरमच्छ अपनी पकड़ ढीली कर देता है और महिला जू कीपर आजाद हो जाती है. मगरमच्छ पर बैठा शख्स भी जल्द से बाहर आ जाता है.

सीसीटीवी इडियट्स द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया डरावना वीडियो बड़े पैमाने पर देखा जा रहा है. इस बीच, नेटिजन्स ने घटना पर अपने विचार शेयर किए और महिला जू कीपर को मौत के जबड़े से सुरक्षित वापस लाने में मदद करने के लिए पुरुष वर्कर और विजिटर की प्रशंसा की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media