Video: शूटिंग के दौरान घायल हुईं सनी लियोन, एक्ट्रेस को संभालती दिखी टीम

News

ABC News: सनी लियोन इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपना करियर बना रही हैं. सनी लियोन इन दिनों अपनी साउथ की अगली फिल्म की शूटिंग करते समय घायल हो गई हैं. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी लियोन के पैर के अंगूठे में कट लग गया और अभिनेत्री ने उसी का एक वीडियो साझा किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अपने लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में, सनी लियोन अपनी आउटफिट में खून बह रहा पैर के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही है, जबकि उनकी टीम घाव को ठीक करने में उनकी मदद कर रही है. सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और कैप्शन दिया, “??? #SunnyLeone #onsets #bts #quotationgang.”सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. सनी लियोन ने हाल ही में इस बारे में बात की थी कि जब कोई अवसर है तो उसे लेना क्यों महत्वपूर्ण है.अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “जब यह दिखाई देता है तो अवसर लेना क्यों महत्वपूर्ण है? कई बार जब हम सक्रिय रूप से अवसरों की तलाश करते हैं, तो ऐसा लगता है कि वे आसानी से दिखाई नहीं देते. लेकिन कभी-कभी, एक अवसर आपके पास आता है जब आप इसकी उम्मीद नहीं कर रहे होते हैं और यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे जाने न दें. ऐसा ही एक अवसर मेरे लिए तब आया जब एक दशक से भी पहले मुझे एक रियलिटी शो की पेशकश की गई थी. इसका मतलब था कि मुझे भारत जाना था. मैं हमेशा यहां आना और काम करना चाहती थी, और यहां एक मौका था कि मुझे ऐसा करने का मौका मिल रहा था.

बेशक, मैं आगे की यात्रा को लेकर थोड़ा आशंकित था, क्योंकि मैं अपना घर छोड़कर यहां आने वाला था. लेकिन, 10 साल से ज्यादा हो गए हैं और यह अब मेरा घर बन गया है. भारत आने का अवसर लेने से मेरे लिए कई अन्य अवसरों के द्वार खुल गए. यहीं से मैंने बॉलीवुड में कदम रखा.” काम के मोर्चे पर, सनी लियोन की पाइपलाइन में मलयालम फिल्मों ‘शेरो’ और ‘रंगीला’ सहित परियोजनाओं का एक समूह है. इससे पहले वो तमिल फिल्म ‘ओह माई घोस्ट’ में एक प्राचीन योद्धा रानी मायासेना के रूप में अपनी भूमिका के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था. अब सनी लियोन ने अपनी अगली फिल्म में कदम रखा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media