Video: शुभमन गिल ने ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते पर किया खुलासा, जानें क्या बोले

News

ABC News: ऋषभ पंत अभी न्यूजीलैंड में हैं और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के उप-कप्तान बनाए गए हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ उनके रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. उर्वशी टी20 एशिया कप के दौरान दुबई और टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को चीयर करती नजर आई थीं. इस बीच पंत के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर गए एक और युवा क्रिकेटर शुभमन गिल ने दोनों के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच (IND vs NZ) दूसरा टी20 मैच आज खेला जाना है. इस मैच पर भी बारिश का खतरा है. 3 मैचों की सीरीज का पहला मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था.

शुभमन गिल से चैट शो दिल दियां गल्लां के दौरान पूछा गया, ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला के नाम से काफी छेड़ा जाता है. क्या टीम के साथी खिलाड़ी भी ऐसा ही करते हैं? इस पर गिल ने कहा कि उनका ऋषभ पंत से कोई लेना-देना नहीं है. वो अपने आप ही कुछ ना कुछ करके सुर्खियाें में बनी रहती हैं. शुभमन गिल से आगे पूछा गया कि क्या इन सबसे ऋषभ पंत प्रभावित होते हैं? इस पर शुभमन गिल ने कहा- नहीं, उन्हें बिल्कुल फर्क ही नहीं पड़ता. क्योंकि पंत को पता है कि इस तरह की कोई बात नहीं है. मालूम हो कि उर्वशी रौतेला और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बीच झगड़े की शुरुआत एक इंटरव्यू से हुई थी. उर्वशी ने दावा किया था कि एक व्यक्ति, जिसे वह मिस्टर RP कहती हैं, उन्हें कई बार मिलने के लिए बुलाता था. वह उन्हें प्यार भी करता था. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तन पंत ने बाद में इस बयान पर पटलवार करते हुए उर्वशी को दीदी कहते हुए उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने को कहा था. उन्होंने कहा था कि पब्लिसिटी के लिए लोग कुछ भी करते हैं. इस पर उर्वशी ने भारतीय युवा क्रिकेटर को छोटू भैया तक कह दिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media