Video: सड़क पर ‘रोमांटिक स्टंट’, बाइक पर इस तरह कपल ने किया प्यार का इजहार

News

ABC News: राजस्थान के अजमेर जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक प्रेमी जोड़ा वैलेंटाइन डे के आने से पहले ही बीच सड़क अपने प्यार का इजहार कर रहा है. वीडियो के मुताबिक प्रेमी जोड़ा एक बाइक पर बैठा है जहां लड़की रोमांटिक तरीके से अपने प्रेमी की तरफ मुंह कर बाइक के पेट्रोल टेंक पर बैठी है और दोनों अजमेर की सड़कों से गुजर रहे हैं. जानकारी मिली है कि बाइक पर युवक और युवती दोनों पुष्कर रोड़ की तरफ जा रहे थे और यह मामला सोमवार रात का बताया जा रहा है. इसी दौरान युवक और युवती के खुलेआम रोमांटिक स्टंट करने का किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया.

वहीं वीडियो में रात के अंधेरे में गाड़ियों की हेडलाइट की रोशनी के बीच दोनों बाइक पर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहा युवक अजमेर का है और वह युवती को अपनी बाइक की पेट्रोल टेंक पर बिठाकर चला रहा है जहां युवती ने युवक की बाहों में बाहें डाल रखी है. वीडियो में युवती कभी युवक के गले लगती है, तो कभी ब्रेकर पर संभलती नजर आ रही है. वहीं दोनों बाइक पर काफी दूर तक ऐसे ही बैठे हुए नजर आए जहां सड़क पर चल रहे राहगीर उन्हें देखकर हैरान रह गए. मालूम हो कि बीते दिनों छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां बाइक पर रोमांस करते हुए एक कपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ लड़के ने बाइक पर रोमांस किया था जिसके बाद मामले में पुलिस ने लड़के के खिलाफ एक्शन लिया था. इसके अलावा इस मामले में अभी तक अजमेर पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जल्द ही कानून कार्रवाई कर सकती है. अजमेर पुलिस का कहना है कि दोनों पर जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के अनुसार बाइक के नंबरों के आधार पर स्टंट करने वाले युवक का पता लगाया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media