Video: ब्राजील में भारी बारिश में रनवे से फिसला विमान, यात्रियों में मची चीख-पुकार

News

ABC News: भारी बारिश के बीच ब्राजील में एक हवाई अड्डे पर खौफनाक हादसे का समाचार है. ब्राजील में फ्लोरिअनोपोलिस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक विमान लैंडिंग के दौरान फिसलकर रनवे से बाहर चला गया जिसके बाद हवाई अड्डे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया. विमान इतनी तेजी से फिसला कि अंदर बैठे यात्री तेज झटकों से दहल उठे.

इस घटना का एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है, जिसमें यात्रियों को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. बताया जा रहा है कि फिलसने वाला विमान एयरबस A321 लातम एयरलाइंस ब्रासील का था. विमान को रनवे से हटाने के बाद रनवे पर फिर से संचालन को शुरू किया जा सका. फ्लोरिअनोपोलिस हवाई अड्डा से प्रतिदिन 41 उड़ानें संचालित की जाती हैं. हफ्ते में कुल 287 उड़ानें यहां सें टेकऑफ और लैंड करती हैं. यहां से अधिकतर उड़ानें ब्यूनस आयर्स और सैंटियागो डे चिली के लिए संचालित की जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को फ्लोरिअनोपोलिस हवाई अड्डे पर तेज बारिश हो रही थी.  मौसम विभाग ने हवाई अड्डे के आसपाल के इलाकों में उष्णकटिबंधीय चक्रवात का अलर्ट भी जारी किया था. फिसलने वाला विमान एयरबस A321-231 साल 2014 में बना था. इसका अगला हिस्सा लैंडिंग के वक्त रनवे से फिसलकर पास की गीली मिट्टी में जाकर धंस गया. इस विमान में चालक दल के सात सदस्य और 172 यात्री सवार थे. विमान के फंसने के बाद सभी यात्रियों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया. इसके बाद से यात्रियों की मेडिकल जांच की गई. घटना के बाद, LATAM एयरलाइंस ब्रासील ने घोषणा की कि प्रभावित यात्री बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अपनी उड़ानें बदल सकते हैं या फुल रिफंड के लिए अनुरोध कर सकते हैं. रिकवरी टीम ने गुरुवार को विमान को रनवे से सफलतापूर्वक हटा दिया, जिसके बाद फ्लोरिअनोपोलिस हवाई अड्डा फिर से खुल गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media