ईंट मारी, डंडे बरसाए, फिर भी… बरेली के शातिर ATM लुटेरे का Video वायरल

News

ABC NEWS: UP के बरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाश यहां लगातार बैंकों के एटीएम को टारगेट बना रहे हैं. अब बदमाशों ने यहां के एचडीएफसी बैंक के एक एटीएम पर धावा बोल दिया लेकिन उनकी सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

एटीएम में घुसे बदमाश का वीडियो करीब 9 मिनट का बताया जा रहा है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस का कहना है बैंक की तरफ से उसके पास कोई शिकयत नहीं दर्ज कराई गई है लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर बदमाश की पहचान की जा रही है.

ईंट और डंडे से एटीएम पर प्रहार

पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर बताया है कि ये वाकया बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र का है. बदमाश यहां के एक एचडीएफसी बैंक के एटीएम में घुसकर मशीन तोड़ने की पुरजोर कोशिश कर रहा था. बदमाश ने पहले वहां पड़ी ईंट उठाकर मशीन को तोड़ना चाहा लेकिन जब कामयाब नहीं हो सका तो उसने डंडे बरसाने शुरू किये. करीब 9 मिनट तक बदमाश इसी प्रकार दुस्साहस करता रहा.

9 मिनट तक बदमाश की एक-एक करतूत सीसीटीवी में कैद होती रही. पुलिस का कहना है इस बदमाश की पहचान कर तलाश की जा रही है. हालांकि पुलिस को अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है.

पहले भी हुई एटीएम तोड़ने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक बरेली में सभी बैंकों के एटीएम लगे हुए हैं. एटीएम में कैमरे लगे होने के कारण बदमाशों की सारी करतूतें सीसीटीवी में कैद हो जाती हैं. बदमाशों ने इससे पहले भी ऐसी कई वारदातों को अंजाम दिया है. बदमाशों ने थाना प्रेम नगर क्षेत्र के एक बैंक के एटीएम को उखाड़ लिया था.

हालांकि उस वक्त मौके पर जब चीता मोबाइल पुलिस आ पहुंची तो बदमाश एटीएम छोड़कर भाग गए. पुलिस के मुताबिक बदमाश एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाए थे. ऐसी वारदातों से बरेली पुलिस चौकस हो चुकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media