फैक्ट्री में बन रहे नूडल्स का Video हुआ Viral, देखकर सोचने पर होंगे मजबूर

News

ABC News:  दौड़ती भागती जिंदगी में झट-पट तैयार होने वाले नूडल्स हर किसी की पसंदीदा चीजों में से एक है और लोग इसे बड़े चाव के साथ खाते हैं लेकिन नूडल्स से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपका मन खराब कर सकता है. वायरल हो रहे क्लिप का पूरा वीडियो एक यूट्यूब ब्लॉगर ने शूट और अपलोड किया है. हालांकि यह वीडियो कहां का है और कब इसको शूट किया गया है, इसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं.

स्ट्रीट फूड के तौर पर या फिर घरों में लोग अक्सर नूडल्स को बड़े चाव के साथ खाते हैं और इसके जायके की तो बात ही अलग है. चाहे वयस्क हो या फिर बच्चे, हर किसी को नूडल्स का जायका लुभाता जरूर है. लेकिन वायरल हो रहा नूडल्स का वीडियो आप सभी को यह सोचने के लिए मजबूर कर सकता है कि इसका लुत्फ उठाया जाए या फिर नहीं. फूड बाउल्स नामक यूट्यूब चैनल ने 5 दिन पहले ‘चाउमीन नूडल्स मेकिंग’ नाम से वीडियो अपलोड किया. जिसमें नूडल्स को बनते और पैक होते देखा जा सकता है. यह वीडियो 4 मिनट 18 सेकंड का है और इसी वीडियो का एक क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि आखिरी बार आपने सड़क किनारे नूडल्स को शेजवान चटनी के साथ कब खाया था ? जिस लोग कमेंट कर रहे हैं. इस पर एक यूजर ने जवाब दिया कि मैं 100 फीसदी यह कह सकता हूं दिल्ली की सभी रसोई में स्वच्छता की स्थिति बिल्कुल एक जैसी है! यदि आपको सच में यह पता हो कि आपका भोजन बड़े पैमाने पर किस तरह से तैयार होता है तो आप इसे खाना बंद कर देंगे ! क्या आप जानते हैं गाय दूध के लिए क्या खाती हैं?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media