Video: पिता के सामने से लड़की का अपहरण, जबरदस्ती खींचकर कार में बिठाया, हो गए फरार

News

ABC News: तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को एक 18 साल की लड़की का उसके पिता के सामने से अपहरण कर लिया. सीसीटीवी में कैद घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. घटना चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले गांव की है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बदमाशों में से एक जिसने अपना चेहरा छिपाने के लिए एक कपड़ा बांध रखा था.

लड़की भागने की कोशिश करती है लेकिन बदमाश उसे जबरन खींचकर कार में बिठा लेता है. फिर कार का दरबाजा बंद कर देता है. पिता उस कार के पीछे-पीछे दौड़ने लगते हैं लेकिन सभी बदमाश फरार हो जाते हैं. वेमुलावाड़ा के डीएसपी नागेंद्र चारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और हम उनका पता लगाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं. घटना में चार लोग शामिल हैं. युवती पिछले दिनों अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. अब जब वह बालिग हो गई है तो हो सकता है कि वह (उसका प्रेमी) उसे ले गया हो. उन्हें पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. जानकारी के अनुसार लड़की अपने पिता के साथ मंदिर से दर्शन करके घर लौट रही थी. इसी दौरान सफेद कार में कुछ बदमाश आए और लड़की को जबरन खींचकर गाड़ी में बिठा लिया. लड़की के पिता को कुछ समझ में आता तबतक सभी बदमाश फरार हो गए. हालांकि, लड़की के पिता ने कार के साथ भागने की कोशिश की लेकिन असफल रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media