Video: अनुष्का शर्मा को पसंद नहीं करते थे करण जौहर, तबाह करना चाहते थे एक्ट्रेस का करियर

News

ABC News: बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर पर कई बार ये आरोप लग चुका है कि उन्होंने कुछ एक्टर्स के करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी. इसी कड़ी में अनुष्का शर्मा को लेकर भी एक खबर सामने आई है कि करण जौहर उन्हें पसंद नहीं करते थे. इसलिए उन्होंने शुरुआती दौर में अनुष्‍का शर्मा के करियर को तबाह करने की कोश‍िश की थी. हालांकि बाद में इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया था. इसके लिए करण जौहर ने अनुष्का से माफी मांगी थी.

दरअसल, फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए आदित्य चोपड़ा को एक्ट्रेस की तलाश थी. उस वक्त करण जौहर ने आदित्य को अनुष्का को साइन करने से मना कर दिया था. करण चाहते थे कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ सोनम कपूर काम करें. हालांकि ,जब उन्‍होंने अनुष्‍का शर्मा की ‘बैंड बाजा बारात’ में देखी तो खूब इंप्रेस हुए और एक्‍ट्रेस से माफी मांगने के बारे में सोचने लगे. बाद में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ को भी लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया और ये सुपरहिट साबित हो गई. करण जौहर ने एक इवेंट में ये माना था कि वो अनुष्का शर्मा के करियर को खराब करना चाहते थे. करण ने कहा था कि जब आदित्य ने उनको अनुष्का की तस्वीर दिखाई थी तो उन्होंने अनुष्का को लेने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि जब फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में करण ने अनुष्का की एक्टिंग देखी तो वो हैरान रह गए और उनकी जमकर तारीफ की. हाल ही में करण जौहर का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अनुष्का के लिए वो बातें कही थीं. इस क्लिप को देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. करण जौहर को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं यूजर्स अनुष्का शर्मा के सपोर्ट में उतर गए हैं. बताते चलें कि अनुष्का शर्मा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही है. अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media