Video: धर्मसंकट में फंसे ईशान किशन, फैन ने वहां पर मांगा ऑटोग्राफ, जहां था धोनी का साइन

News

ABC News: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में दोहरा शतक जड़कर सुर्खियां बटोरने वाले भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन रणजी ट्रॉफी के दौरान धर्मसंकट में फंस गए. दरअसल, एक फैन ने उनसे अपने मोबाइल कवर पर ऑटोग्राफ मांगा. उस कवर पर पहले से ही महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ था.

ईशान के सिग्नेचर के लिए नीचे जगह नहीं थी. हां, थोड़ी जगह धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर जरूर थी. ऐसे में किशन सोच में पड़ गए कि धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर कैसे साइन कर दें…? उन्होंने ऑटोग्राफ देने से मना कर दिया. हालांकि उस फैन की मिन्नतों के बाद किशन ने ऑटोग्राफ तो दिया, लेकिन धोनी के ऑटोग्राफ के नीचे. मामला रांची में झारखंड-केरल के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच का है. इस मुकाबले में झारखंड की पहली पारी में ईशान किशन (132) ने शतक जमाया. इस पारी के बाद एक फैन उनके पास पहुंचा और अपने मोबाइल कवर पर ऑटोग्राफ देने का आग्रह किया. ईशान ने जैसे ही ऑटोग्राफ देने के लिए मोबाइल पलटा तो देखा कि कवर पर पहले से ही एमएस धोनी का ऑटोग्राफ था और उनके साइन के लिए जगह नहीं थी. ईशान ने कहा कि किसी और चीज में ऑटोग्राफ दे देता हूं. इस पर फैन ने धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर ही साइन करने को कहा. ईशान किशन ने कहा- ‘अभी मैं इतना बड़ा नहीं हुआ हूं कि माही भाई के सिग्नेचर के साथ अपना ऑटोग्राफ दूं.’ इसका वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड हो गया है और सोशल मीडिया फैन उसे पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में ईशान कहते हुए सुने जा रहे हैं- ‘माही भाई का सिग्नेचर है और उसके ऊपर मुझे कह रहे हैं करने को, मुझसे यह हो नहीं रहा है. माही भाई के सिग्नेचर के साथ में मैं क्या करूंगा. माही भाई के सिग्नेचर के ऊपर मैं कहां से घुस जाऊं, अभी हम लोग उनके बराबरी तक पहुंचे नहीं हैं. मैं नीचे कर देता हूं, ठीक है.’ इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की कितनी इज्जत करते हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media