Video: अर्शदीप सिंह बोले- मैं तीसरे टी20 में हैट्रिक के बारे में सोच रहा था, लेकिन…

News

ABC News: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया. सीरीज का अंतिम मैच बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका और यह टाई पर खत्म हुआ. इस तरह से हार्दिक पंड्या की अगुआई में भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज पर 1-0 से कब्जा किया. अंतिम मुकाबले में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज दोनों ने 4-4 विकेट झटके थे. मेजबान कीवी टीम ने पहले खेलते हुए 160 रन बनाए थे. जवाब में बारिश के कारण खेल रोके जाने पर भारत ने 9 ओवर में 4 विकेट पर 75 रन बना लिए थे. अब दोनों टीमों के बीच 25 नवंबर से 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है.

बीसीसीआई ने अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसमें अर्शदीप सिंह ने हैट्रिक को लेकर बड़ी बात कही है. 19वें ओवर की पहली गेंद पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने डेरिल मिचेल और दूसरी गेंद पर जिमी नीशम को पवेलियन भेजा. अब वे हैट्रिक के नजदीक थे. लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके थे. तीसरी गेंद पर एडम मिल्ने रन आउट जरूर हुए. अर्शदीप ने 4 ओवर में 37 रन देकर 4 विकेट झटके थे. अर्शदीप सिंह ने कहा कि मैं हैट्रिक की सोच रहा था. ऐसे में लेंथ या स्लोअर बॉल कारगर हो सकती है. अगली बार ऐसी कोशिश जरूर करूंगा. मैच में उन्होंने काफी नकल बॉल की. इस पर उन्होंने कहा कि मैं जब से आया हूं, सीनियर गेंदबाजों से सीखने की कोशिश कर रहा हूं. भुवनेश्वर कुमार इसका बहुत प्रयोग करते हैं. वहीं मैं आपसे (मोहम्मद सिराज) हार्ड लेंथ पर गेंद डालना सीख रहा हूं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media