Video: Alaya F का आया गुस्सा, बोलीं- मुझे रूल्स तोड़ने वालों से सख्त नफरत है

News

ABC News: बॉलीवुड की यंग और हॉट एक्ट्रेस में पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला का नाम शामिल है. अलाया अपनी फिल्मों से ज्यादा ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन इन दिनों अलाया अपने रूल्स और एक गुड सिटीजन होने की वजह से चर्चाओं में हैं. अलाया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों की जमकर क्लास लगाती दिख रही हैं. वीडियो में अलाया कार में बैठी हैं और अचानक उनकी नजर गलत तरीके से यू-टर्न लेने वाले बाइकर्स पर पड़ती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

ये देखकर अलाया अचानक गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं- ‘देखा आपने 2 और बाइकर्स ने गलत यू-टर्न लिया है. हद है केयरलैसनेस की. ऐसे लोगों के पर जरूर कोई एक्शन लेना चाहिए. ऐसे लोगों को न कोई ड्राइविंस सेंस है न ट्रैफिंग सेंस है और न ही इन लोगों के अंदर कोई कॉमनसेंस है. ऐसे लोगों की वजह से ही हर रोज न जाने कितने लोगों के फालतू एक्सीडेंट्स होते हैं. अलाया के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

कुछ फैंस अलाया को खुद ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने की सलाह दे रहे हैं. अलाया ने खुद सीट बेल्ट नहीं पहनी जिसे लेकर फैंस उनकी ही क्लास लगा रहे हैं. @jay_murudkar_ने लिखा है पहले आप तो अपनी सीट बेल्ट पहन लें. एक और यूजर @shubham.rawal ने लिखा है कि आपने अपनी सीट बेल्ट टाइट क्यों नहीं की है.आपको बता दें अलाया इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. इसकी वजह है ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा का दिया हुआ कॉम्पीमेंट.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान अलाया को बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बताया है. अब प्रियंका के मुंह से ये बात सुनकर अलाया बेहद खुश हैं. एक इंटरव्यू में अलाया ने बताया कि जब वो प्रियंका चोपड़ा का ये इंटरव्यू देख रही थीं तो उनके हाथ-पैर कांप रहे थें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media