Video: सड़क पर AAP- BJP की लड़ाई, सौरभ भारद्वाज और गौरव भाटिया भिड़े

News

ABC News: दिल्ली के सरकारी स्कूलों को लेकर सत्ताधारी आम आदमी पार्टी और मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के बीच की चल रही सियासी लड़ाई बुधवार को सड़क पर उतरती दिखी. यहां स्कूल देखने और दिखाने को लेकर आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया के बीच खूब कहासुनी देखने को मिली. दोनों नेताओं ने अपने-अपने दावे के साथ इस घटना का वीडियो भी जारी किया, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया.

दरअसल मंगलवार को एक टीवी डिबेट के दौरान आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया को आमंत्रित किया था कि आइए और दिल्ली सरकार के स्कूल देखिए. इस पर गौरव भाटिया आप प्रवक्ता के विधानसभा क्षेत्र ग्रेटर कैलाश के तहत आने वाले चिराग दिल्ली एंक्लेव में स्थित दिल्ली सरकार के स्कूल में पहुंचे थे. इस दौरान स्कूल देखने और दिखाने को लेकर दोनों प्रवक्ताओं के बीच खूब कहासुनी देखने को मिली. दरअसल गौरव भाटिया दिल्ली सरकार का एक स्कूल देखने खुद ही पहुंच गए, जिसकी जानकारी जैसे ही सौरभ भारद्वाज को मिली तो वह उस स्कूल पर पहुंचे. जाहिर सी बात है दो विरोधी पार्टियों के नेता आमने-सामने होंगे कहा सुनी होगी. सौरभ भारद्वाज ने इस घटना का वीडियो में ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरव भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए. उनको कहा कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए.’

वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा, ‘जैसा वादा किया था 11 बजे आप के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचा. बार-बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने सूची नहीं दी. पुराने बने स्कूल को अपना बताया. फिर झूट पकड़ा गया. कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मॉडल खुद ही देख लीजिए.

इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो डालते हुए लिखा, ‘यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता ले कर गए. वादा 500 स्कूल बनाने का था. पहला. पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है . दूसरा. आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं स्कूल अभी बन रहा है. 500 की सूची बार-बार मांगने पर भी नहीं दी. खुद देखिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media