दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, बेटी ने कहा- अफवाह न फैलाएं

News

ABC NEWS: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक है. विक्रम गोखले बीते कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उनकी बेटी ने बताया कि विक्रम गोखले की हालत काफी नाजुक है. वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. उन्होंने लोगों से अपने पिता और अभिनेता विक्रम गोखले की सलामती के लिए दुआएं करने के लिए कहा.

नाजुक है विक्रम गोखले की हालत

विक्रम गोखले पुणे के हॉस्पिटल में भर्ती हैं. CINTA के सीनियर प्रेसिडेंट मनोज जोशी ने दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की क्रिटिकल कंडीशन के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने कहा- वे (विक्रम गोखले) क्रिटिकल हैं और वो पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं. नई जानकारी के मुताबिक, विक्रम गोखले की हालत बिगड़ गई है.

सेहतमंद होने की दुआएं

विक्रम गोखले की कंडीशन काफी क्रिटिकल बताई जा रही है. इसी बीच एक्टर की हेल्थ को लेकर कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं. ऐसे में विक्रम गोखले की बेटी ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वो एक्टर की हेल्थ को लेकर किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाएं. विक्रम गोखले की उम्र 82 साल है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद उनकी सेहत में सुधार भी होने लगा था, लेकिन बीते कुछ दिन से उनकी हालत फिर से बिगड़ गई और अब वे काफी क्रिटिकल हालत में हैं.

विक्रम गोखले की नाजुक हालत के बारे में पता चलते ही एक्टर के तमाम फैंस मायूस हो गए हैं. विक्रम गोखले के करीबी और सभी चाहने वाले उनके सेहतमंद होने की दुआएं मांग रहे हैं. हर कोई यही चाहता है कि विक्रम गोखले जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

अमिताभ-सलमान संग किया काम

विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में साल 1971 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन संग थी, जिसका नाम परवाना था. विक्रम गोखले को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्हें अग्निपथ और खुदा गवाह में भी काफी पसंद किया गया था.

विक्रम गोखले को 2010 में मराठी फिल्म, अनुमती में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. विक्रम गोखले मराठी थिएटर और फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं. विक्रम गोखले को 2010 में मराठी फिल्म, अनुमती में उनकी शानदार परफॉर्मेंस बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. सिनेमा जगत में उन्होंने अपना शानदार योगदान दिया है. एक्टर के तमाम फैंस अब उनके सेहममंद होने की दुआएं मांग रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media